आखिरकार केजरी के ‘काम’ आए BJP के नेता

0
36

jashwant-sinha-01

वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा की सलाह पर दिल्ली सरकार बनाएगी अपना बजट, दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने किया संपर्क  

नई दिल्ली। रात-दिन, सोते-जागते पानी पी-पी कर बीजेपी को कोसने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को आखिरकार बीजेपी नेताओं का काम भा गया है। संभव है केजरीवाल अंदर ही अंदर केंद्र सरकार के बजट बा गई हो। केजरीवाल सरकार का बजट बनाने में मार्गदर्शक की भूमिका निभा रहे वरिष्ठ भाजपा नेता यशवंत सिन्हा 15 मार्च को बजट की प्रक्रिया आदि पर दिल्ली के वित्त मंत्री, वित्त सचिव और विधायकों के साथ चर्चा करेंगे। दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में वित्त मंत्री रहे यशवंत सिन्हा से बजट बनाने में उनकी सहायता के लिए संपर्क किया था।

आगामी 28 मार्च को दिल्ली सरकार का बजट पेश होना है। ऐसे में सिन्हा को उन्होंने अपना मार्गदर्शक बनाया है और बजट बनाने में उनकी मदद ले रहे हैं।

यशवंत सिन्हा 15 मार्च को बजट केंद्रित कार्यक्रम में दिल्ली के वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया, वित्त सचिव और विधायकों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान वह अपने महत्वपूर्ण सुझाव देंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here