इलाहाबाद : पीएम मोदी व मुरली मनोहर जोशी एक ही प्लेट में खाए फ्रूट चाट व की बातें

0
27

बीजेपी के कद्दावर नेता व इलाहाबाद से पूर्व सासंद रहे डॉ. जोशी को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में इग्नोर करने की खबर सामने आने के बाद शहर में रहीं चर्चा

इलाहाबाद/रिपोर्ट4इंडिया। यहां चल रही बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के दौरान रविवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता व इलाहाबाद के पूर्व सांसद रहे मुरली मनोहर जोशी को मंच पर जगह नहीं मिलने की खबरें चर्चा में थी। इसका आशय यह निकाला जा रहा था कि उन्हें पार्टी वह सम्मान नहीं दे रही है जिनके वह हकदार हैं और वह भी इलाहाबाद की धरती पर। लेकिन सोमवार को अंदर से यह भी सूचना आई प्रधानमंत्री मोदी व मुरली मोनहर जोशी एक प्लेट में फ्रूट चाट खाते दिखे। इस दौरान वे दोनों लंबी बातें करते रहे। यह खबर जोशी समर्थकों के लिए राहत भरी है।

उल्लेखनीय है कि बीजेपी के बड़े नेताओं में सबसे पहले इलाहाबाद पहुंचने वाले मुरली मोनहर जोशी ही थे।

उल्लेखनीय है कि डॉ. मुरली मनोहर जोशी एक समय में न सिर्फ इलाहाबाद से सांसद रहे हैं बल्कि इलाहाबाद विवि में प्रोफेसर भी रहे हैं। सात ही वे दो बार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रहे हैं। इलाहाबाद उनका अपना शहर है। अटल बिहारी वाजपेयी की तिकड़ी में डॉ. जोशी और आडवाणी शुमार किए जाते थे। लेकिन रविवार को उन्हें मंच पर जगह नहीं मिलने के साथ ही अगली पंक्ति में भी खबर नहीं मिलने से यह चर्चा आम रही कि पार्टी उन्हें वह सम्मान नहीं दे रही है जिनका वे हकदार रहे हैं। इलाहाबाद में विकास कार्यों के लिए जोसी याद किए जाते हैं। उन्होंने इलाहाबाद में काफी विकास कार्य कराए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here