केजरीवाल के PUNJAB आप ईकाई में बवंडर, 400 कार्यकर्ताओं ने छोड़ी पार्टी

0
40

aap-workers-punjab-01नई दिल्ली। पंजाब विस चुनाव में लंबे समय से तैयारी के बाद ताल ठोंक रहे आम आदमी पार्टी के 400 से अधिक सदस्यों और नेताओं ने शनिवार को सामूहिक रूप से पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इस्तीफा देने वालों में से कई पंजाब में पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे हैं। ये सब तब हुआ जब ‘आप’ के नंबर-दो नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जालंधर में ही थे।

पार्टी छोड़ने वाले सदस्यों ने 15 पन्नों के दस्तावेज जारी कर आम आदमी पार्टी के खिलाफ अपने ही पार्टी के नेताओं की जासूसी कराने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

आम आदमी पार्टी के राज्य के आईटी सेल के पूर्व प्रभारी हिमांशु पाठक ने कई अन्य पदाधिकारियों और पार्टी के संस्थापक सदस्यों के साथ एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि केजरीवाल ने एक जासूसी एजेंसी को काम पर रखा था और पैसे देकर पंजाब में ‘आप’ इकाई पर नजर रख रहे थे।

पाठक ने यह भी आरोप लगाया कि केजरीवाल ने एसजीपीसी सेट-अप में हस्तक्षेप करने की कोशिश की। पाठक ने कहा कि पंजाब में उनका नेतृत्व आम आदमी पार्टी के संजय सिंह और दुर्गेश पाठक जैसे नेता कर रहे है जो कि उत्तर प्रदेश में 2014 में एक लोकसभा तक सीट नहीं जीत सके।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here