केरल मंदिर घटना पर पीएम ने शोक प्रकट की, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी को मौके पर भेजा

7
171

world-sufi-forum-Modiमृतकों की संख्या बढ़कर 90 हुई

नई दिल्ली। केरल मंदिर में रविवार तड़के लगी आग की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि बेहद दुखदायी और हैरान करवने वाली घटना है। मोदी ने ट्वीट कर कहा, “कोल्लम के मंदिर में लगी आग मर्मभेदी और हैरान करने वाली है। इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। मैं मृतकों के परिवार वालों को लेकर चिंतित हूं और घायलों के लिए प्रार्थना करता हूं।” इस हादसे में मृकों की संख्या बढ़कर 90 हो गई है।

उल्लेखनीय है कि रविवार तड़के हुई इस घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर 86 हो गई है। तिरुवनंतपुरम से लगभग 60 किलोमीटर दूर पारावुर के पुत्तिंगल मंदिर में यह भीषण आग आतिशबाजी की वजह से लगी। इसके साथ ही मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि वहां के मुख्यमंत्री से बात की और मंदिर में लगी आग के बारे में जानकारी ली। इसके साथ ही घायल लोगों को तत्काल हेलीकॉप्टर से शिफ्ट करने को लेकर भी कहा। साथ ही मोदी ने ट्वीट कर कहा कि इस मामले पर जेपी नड्डा से भी बात की गई और उन्हें तुरंत घटनास्थल पर पहुंचने को कहा गया है।

 

7 COMMENTS

  1. Many thanks to you for sharing these kinds of wonderful articles. In addition, an excellent travel plus medical insurance strategy can often ease those considerations that come with traveling abroad. Some sort of medical crisis can before long become costly and that’s sure to quickly impose a financial weight on the family’s finances. Having in place the ideal travel insurance offer prior to leaving is worth the time and effort. Thanks
    stephkl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here