खेलकूद प्रतियोगिता के तीसरे दिन भी विद्यार्थियों में दिखी प्रतिभा

0
42

23ssm-05द डिवाईन पब्लिक स्कूल धावां में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता

बिक्रमगंज (रोहतास)। द डिवाईन पब्लिक स्कूल धावां में आयोजित वार्षिक खेलकूद के तीसरे दिन 100 मीटर रेस, 200 मीटर रेस, 400 मीटर रेस, खो-खो, कब्बडी, शॉटपुट, गोला फेंक सहित अन्य प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। 100 मीटर रेस सीनियर में यमुना हाउस के सन्नी आर्यन, गंगा हाउस के संतोष कुमार और नर्मदा हाउस के अनुराग ने फाइनल में प्रवेश किया।

200 मीटर रेस में सरस्वती हाउस के सनी शेखर, यमुना हाउस के जितेश सिंह और नर्मदा हाउस के ओम कुमार, बालिका वर्ग में मीरा कुमारी, जिया कुमारी एवं खुशबू कुमारी ने फाइनल में प्रवेश किया। 400 मीटर रेस के फाइनल मुकाबले में विशाल कुमार ने बाजी मारी। खो-खो के अंतर्गत यमुना और नर्मदा हाउस के बीच रोचक मुकाबला हुआ। जिसमें नर्मदा हाउस की सुहानी कुमारी ने जीत दर्ज की। बालक वर्ग में नर्मदा टीम के राहुल पाण्डेय ने 4 अंकों से जीत दर्ज किया। कब्बडी प्रतियोगिता में गंगा टीम ने सरस्वती टीम को 39 अंको से शिकस्त दी। बेस्ट रेडर का खिताब ओमप्रकाश एवं बेस्ट कैचर का खिताब नवीन कुमार को दिया गया।

शॉटपुट में शुभम राज तथा बालिका वर्ग में खुशबू ने बाजी मारी। सेमीफाइनल मुकाबले में एक तरफ जहां सीनियर छात्राओं का दबदबा रहा। वहीं,  कब्बडी में सरस्वती हाउस ने यमुना हाउस को 4 अंकों से परास्त कर फाइनल में जगह बना ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here