गुजरात के बनासकांठा में आज किसान रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

0
42

modi-01अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को गुजरात के अपने एक दिन के दौरे में बनासकांठा जिले में किसानों की एक रैली को संबोधित करेंगे।  इसके साथ ही, डेयरी कंपनी अमूल की एक चीज फैक्ट्री का उद्घाटन करेंगे। वह दोपहर में गांधीनगर जिले में स्थित प्रदेश भाजपा मुख्यालय का दौरा करेंगे। मई 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद से मोदी पहली बार वहां जाएंगे।

गुजरात भाजपा के प्रवक्ता भरत पांड्या ने कहा, ‘प्रधानमंत्री शनिवार बनासकांठा जिले के दीसा नगर में किसानों एवं सहकारी आंदोलन कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित करेंगे। हम रैली में दो लाख से अधिक लोगों के जुटने की उम्मीद है।’

गुजरात सहकारी दुग्ध विपणन संघ ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री बनासकांठा जिले के बनास डेयरी में अमूल की नयी चीज फैक्ट्री का उद्घाटन करेंगे और ‘अमूल देशी’ ए2 गाय का दूध लांच करेंगे। इस फैक्ट्री का निर्माण 350 करोड़ रुपए के निवेश से किया गया है।

पांड्या ने कहा कि मोदी दीसा में अपने कार्यक्रम के बाद गांधीनगर के कोबा इलाके में स्थित प्रदेश भाजपा मुख्यालय जाएंगे जहां वह पार्टी के स्थानीय नेताओं से बातचीत करेंगे।

उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री पद संभालने के बाद से पहली बार प्रदेश भाजपा मुख्यालय का दौरा करेंगे। उन्होंने इसी जगह से 2014 के चुनाव का प्रचार अभियान चलाया था।’ पिछले छह महीने में मोदी पांचवीं बार अपने गृह प्रदेश का दौरा कर रहे हैं जहां 2017 के आखिर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here