‘जरा मुस्कुरा दो’ : सरकार के दो साल और बॉलीवुड के तीन खान, जलसा होगा धमाकेदार!

0
39

modi-two-year-01

मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर इंडिया गेट पर भव्य कार्यक्रम, बॉलीवुड के तीनों  शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान करेंगे शिरकत

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जितना अपने काम को लेकर धून के पक्के हैं उतना ही अपने काम के प्रचार को लेकर संजीदा भी। वे कोई भी ऐसा मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहते, जिसमें उन्हें लगता है कि जनता के सामने इसे प्रदर्शित किया जाए। मौका सरकार के दो साल पूरे होने का है तो कार्यक्रम की भव्यता भी उसी के अनुरूप होगी। इस मौके पर दिल्ली के इंडिया गेट पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसका थीम नाम ‘जरा मुस्कुरा दो’ रखा गया है। सबसे बड़ी बात है कि इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के खान तिकड़ी जिसमें शाहरुख खान, सलमान और आमिर खान आते हैं, इसमें शिरकत करेंगे। इस कार्यक्रम के लिए देश की बड़ी-बड़ी हस्तियों को बुलाया जा रहा है।

teen-khan-salman-shahrookh,

सूचना है कि, इस कार्यक्रम की शुरुआत बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन करेंगे। प्रसारण दूरदर्शन पर लाइव होगा, जिसमें स्वच्छ भारत अभियान, डिजिटल इंडिया, ग्रामीण विद्युतीकरण योजना के सेलिब्रिटी एम्बेसेडर्स से मिलवाया जाएगा। कार्यक्रम में मोदी सरकार की उपलब्धियों को शॉर्ट फिल्म के जरिए दिखाया जाएगा।

amitabh-bachchan-01मीडिया में जो खबर आ रही है, उसके मुताबिक सूचना मंत्रालय ने बॉलीवुड की ‘ए’ लिस्ट स्टार्स को  विशेष रूप से निमंत्रित किया है। इसमें आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान का नाम शामिल है।

करीब 8 घंटे चलने वाला यह कार्यक्रम दिल्ली के इंडिया गेट पर आयोजित होगा। इस मौके पर देश-विदेश से करीब 60 हजार मेहमान शामिल हो सकते हैं। कार्यक्रम के गेस्ट लिस्ट में ए.आर. रहमान, अजय देवगन, रितेश देशमुख, राजकुमार हिरानी और साइना नेहवाल जैसी कई हस्तियां शामिल हैं।

कार्यक्रम से जुड़ी तैयारियों पर नजर रखने के लिए सरकार की ओर से एक पैनल बनाया गया है, जिसमें शहरी विकास मंत्री एम वेंकैया नायडू, कैबिनेट मंत्रालय के नितिन गडकरी, पीयूष गोयल और राज्य के सूचना और प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर शामिल हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here