‘जेएनयू में देश विरोधी गतिविधियां रोकने की बजाए कन्हैया आनंद उठा रहा’

0
38

venkaiya naydu

केंद्रीय संसदीय मामलों के मंत्री एम वेंकैया नायडू ने कन्हैया के जेएनयू में रात्री में दिए गए भाषण की आलोचना की कहा, मामले की जांच में सहयोग करे कन्हैया

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया को जमानत मिलने के बाद जिस तरह से विवि में भाषणबाजी हुई उस पर केंद्रीय संसदीय मामलों के मंत्री एम वेंकैया नायडू ने आलोचना की और कन्हैया को सलाह दी कि नौ फरवरी को विवि परिसर में हुई घटना में जांच में अधिकारियों की मदद करें। नायडू ने इस धटना पर रोष व्यक्त करते हुए कहा जेएनयू में देश द्रोह की गतिविधियों को रोकने के बजाए कुछ लोग इसका आनंद ले रहे हैं।

नायडू ने कहा कि, छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया प्रचार का आनंद ले रहे हैं। वहां क्या है? सवाल यह है, उसे उन नारों की निंदा और उससे खुद को दूर करना है। वह विश्वविद्यालय में होने वाली ऐसी गतिविधियों पर निगाह रखने वाले अधिकारियों की मदद करें।

केंद्रीय मंत्री नायडू ने कहा कि वह अध्ययन करें और राजनीति से दूरे रहें। यदि वह राजनीति में रूचि रखते हैं तो उन्हें पढ़ाई छोड़कर राजनीति में शामिल हो जाना चाहिए। वह किसी भी राजनीतिक दल में शामिल हो सकते हैं। लेकिन वह अफजल गुरु, याकूब मेमन और मकबूल भट्ट के नाम का इस्तेमाल करने देने से छात्रों को रोकें क्योंकि वह तीनों राष्ट्र विरोधी नागरिक हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here