‘नशा मुक्त भारत’ निर्माण को पीएम के समर्थन में आगे आएं युवा : मनीष यादव

4
1258
manish yadav-01
गुड़गांव में युवाओं को संबोधित करते भाजयुमो के महामंत्री मनीष यादव

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री की गुड़गांव सहित प्रदेश के युवाओं से अपील, भारतीय युवा दिवस पर प्रधानमंत्री की अपील के मद्देनज़र ज्यादा से ज्यादा सुझाव भेजें

गुड़गांव/रिपोर्ट4इंडिया। युवा दिवस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की युवाओं से अपील के मद्देनज़र भारतीय जनता युवा मोर्चा के महामंत्री मनीष यादव ने प्रदेश सहित गुड़गांव के युवाओं का आह्वान किया कि सामाजिक बदलाव और नशा मुक्त भारत बनाने को लेकर प्रधानमंत्री के मुहिम में शामिल हों। मनीष यादव ने शुक्रवार को यहां युवाओं-कार्यकर्ताओं को संबोधित कर कहा कि वे प्रधानमंत्री के इस मुहिम के बारे में ज्यादा से युवाओं को बताएं ताकि देश में स्वच्छ भारत और सामाजिक बदलाव की गति को तेज़ करने में वे अपने विचार से प्रधानमंत्री को अवगत करा सकें।

इस मौके पर मनीष यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने 12 जनवरी को देश के गौरव और युवाओं के मार्गदर्शक स्वामी विवेकानंदजी की जयंती को भारत सरकार युवा दिवस के रूप में मनाती है। इस मौके पर 12 जनवरी से लेकर 17 जनवरी तक भारतीय युवा मेले का आयोजन किया जाएगा जिसकी शुरुआत प्रधानमंत्री करेंगे। इसे लेकर प्रधानमंत्री ने आज शुक्रवार को नरेंद्र मोदी एप लांच किया है, जिस पर प्रधानमंत्री ने युवाओं से ‘नशा मुक्त भारत’ के निर्माण को लेकर सुझाव मांगे हैं। प्रधानमंत्री ने हानिकारक दवाईयों के खतरे को एकजुट होकर कम करने का भी आह्वान किया है। इन सबके लिए प्रधानमंत्री ने युवाओं के सहयोग को बहुत जरूरी बताया है।

मनीष यादव ने इस मौके पर प्रदेश के युवाओं को जागरूक किया और आह्वान किया कि वे प्रधानमंत्री के मोबाइल एप www.nm4.in/dnldapp पर अपने नशा मुक्त भारत के निर्माण के लिए अपने बहुमूल्य सुझाव भेजें।