‘राजनीति’ से बाज़ नहीं आ रहे राहुल गांधी, आज तक कभी ATM नहीं गए पर नोट बदलवाने बैंक पहुंच गए

0
24

लाइन में खड़े लोगों को पीछे छोड़ अंदर घुस गए कांग्रेस उपाध्यक्ष, बीजेपी ने कहा घटिया राजनीति कर रहे, लोगों की परेशानी बढ़ा रहे   

rahul-gandhi-01नई दिल्ली। 500 और 1000 रुपए के पुराने नोट बदलने का काम जारी है। नोट बदलवाने के लिए भारी संख्‍या में लोग बैंकों के बाहर सुबह से ही लगे रहते हैं। इस बीच कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी भी नोट बदलवाने बैंक पहुंच गए। बताया जाता है कि राहुल पार्लियामेंट स्‍ट्रीट स्थित एसबीआई की शाखा पर नोट बदलवाने पहुंचे जिसके बाद वहां हलचल मच गई। राहुल गांधी को देखकर वहां लोग उनके साथ सेल्‍फी लेने लगे। जब पत्रकारों ने राहुल से और सवाल किए तो वो भड़कते नजर आए और बोले कि मैं यहां खड़ा हूं और नोट बदलवाने आया हूं।

हालांकि, इसके कुछ ही देर में दिनभर से लाइन में खड़े लोगों को पीछे छोड़कर वो अंदर चले गए। राहुल गांधी के इस कदम पर भाजपा नेता अनिल बलुनी ने निशाना साधते हुए कहा कि यह किस तरह की राजनीति कर रहे हैं राहुल, लोगों की तकलीफ बढ़ा रहे हैं वो।

बलुनी ने कहा कि कांग्रेस लोगों की तकलीफ को राजनीतिक हथियार बना रही है। आज तक किसी कांग्रेस नेता को एटीएम पर देखा है। उन्होंने कहा कि आज तक किसी ने राहुल गांधी को एटीएम पर पैसे लेते देखा है। लेकिन आज वे राजनीति करने बैंक पहुंच गए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here