लखनऊ : दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

0
32

लखनऊ। राजधानी के बीकेटी थानाक्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी बीकेटी विजय शंकर यादव ने बताया मृतक के पिता की तहरीर एके आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मौके से 315 बोर का देशी तमंचा एवं खोखा कारतूस बरामद हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

थानाक्षेत्र के भौली गांव में रहने वाले करुणा शंकर शुक्ला सचिवालय में कर्मचारी हैं। उनका 26 वर्षीय बेटा अंकित शुक्ला उर्फ गोलू शुक्ला सोमवार सुबह अपने घर के पीछे रहने वाले कशी प्रसाद शुक्ला के घर गया था। जहां उसके 315 बोर के देशी कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली उसके वायीं कनपटी पर सटा के मारी गई जो सिर को चीरती हुई निकल गई। गोली  से वहां भगदड़ मच गई। गोली लगते ही गोलू लहूलुहान होकर गिर गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना प्रभारी बीकेटी विजय शंकर यादव ने बताया प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का लग रहा है क्योकि मृतक के हाथ पर बारूद के निशान थे। लेकिन मृतक के पिता ने शक जाहिर करते हुए हत्या की तहरीर दी जिसके आधार पर हत्या का केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here