विराट-अनुष्का की सगाई आज! अमिताभ और अंबानी परिवार भी पहुंचे ऋषिकेश!

0
51

virat-anushka-amitabh-01

देहरादून। नए साल में धार्मिक नगरी ऋषिकेष में क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की सगाई की अटकलें तेज हो गईं हैं। इस आयोजन में शामिल होने के लिए उद्योगपति अनिल अंबानी एवं उनकी पत्नी टीना के साथ बच्चन परिवार भी बृहस्पतिवार को देहरादून के जॉली ग्रांट हवाई अड्डा पहुंचा। सभी लोग सीधे ऋषिकेश से करीब 17 किलोमीटर दूर नरेंद्रनगर में होटल आनंद पहुंचे जहां विराट और अनुष्का पिछले शनिवार से ठहरे हुए हैं। संभवना है कि शुभ मुहूर्त में शुक्रवार को सगाई की रस्म पूरी हो।

बच्चन परिवार के आगमन से उस होटल में विराट-अनुष्का की सगाई की अटकलें बढ़ गई हैं। अनुष्का या विराट की तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है।

विभिन्न मीडिया रपटों के मुताबिक, सगाई समारोह में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत के भी शामिल होने की संभावना है। आनंद होटल के सूत्रों ने यह पुष्टि की है कि बच्चन परिवार और उनके मित्रों ने एक जनवरी तक के लिए बुकिंग कराई है।

नरेंद्रनगर पुलिस थाना प्रभारी मोहम्मद अकरम ने कहा कि बड़ी हस्तियों के वहां होने के मद्देनजर होटल के आसपास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अनुष्का का देहरादून से पुराना नाता है और उनकी दादी उर्मिला शर्मा अब भी यहां रहती हैं।

इस दौरान, विराट-अनुष्का के धार्मिक गुरु और हरिद्वार स्थित अनंतधाम के प्रमुख स्वामी अनंत महाराज होटल पहुंचे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here