बौखलाए हाफिज सईद की गीदड़ भभकी, परमाणु बम का खौफ दिखाया

0
20

Hafiz Saeed

कहा, दुश्मन देश भारत और इजरायल परमाणु सबम की रेंज में

भारत सरकार के कहने पर जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख को हिरासत में लेकर पाक सरकार कर रही गलती

लाहौर। जमात-उद-दावा का प्रमुख प्रमुख और मुंबई हमले का मुख्य आरोपी हाफिज सईद अपने समर्थकों में उत्साह भरने को लेकर परमाणु बम का जिक्र कर भारत को डराने की कोशिश की है। सईद की गीदड़ भभकी से चाहे उसके समर्थक खुश हों या न हों लेकिन बदले माहौल में आतंकी सरगना पाकिस्तान में भी अपने को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा। इसीलिए पठानकोट पर हमला करने वाले जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों का उसने खुलकर समर्थन किया है और कहा कि पाकिस्तान सरकार ने जैश सरगना को गिरफ्तार करके गलती की है।

यहां जमात मुख्यालय पर जुमे के मौके पर अपने समर्थकों को संबोधित कर सईद ने कहा कि मोदी सरकार को खुश करने के लिए पाकिस्तान जैश के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। पठानकोट एयरबेस आतंकवादी हमले के सिलसिले में जैश प्रमुख और अन्य आतंकियों मको हिरासत में लिए जाने के मामले में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की सरकार की जमकर आलोचना की है। इसके साथ ही हाफिज ने भारत को भी इस मामले में धमकी दी है। उसने धमकी के लहजे में कहा कि भारत और इजराइल​दोनों दुश्मन देश एटमी हथियारों की रेंज में हैं।

सईद ने कहा कि, ‘गिरफ्तारियां निंदनीय है क्योंकि नवाज सरकार केवल मोदी सरकार को खुश करने के लिए ऐसा कर रही हैं। उसने कहा कि गिरफ्तारियों से कश्मीर के मामले में भारत सरकार के रूख को समर्थन करना है। सईद ने कहा कि पाकिस्तान सरकार भारत के साथ दोस्ती के चक्कर में देश का हित भूल रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here