2019 का चुनाव देश जोड़ने वाली बीजेपी और तोड़ने वाले विपक्ष के बीच

0
46
amit-shah-bjp-head-quarter-

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले, बेहतर मीडिया प्रबंधन से सरकार का काम जनता के बीच पहुंचेगा

अमित शाह (तस्वीर- PTI)

नई दिल्ली।  केंद्र व कई राज्यों में सरकार चला रही बीजेपी अब 2019 के चुनावी मोड में आ गई है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अमित शाह ने कहा कि 2019 का आम चुनाव देश को जोड़ने वाली बीजेपी और देश को तोड़ने वाले विपक्ष के बीच है। वे रविवार को पार्टी मुख्यालय में राज्यों के बीजेपी प्रवक्ताओं और मीडिया प्रभारियों की कार्यशाला को संबोधित कर रहे थे।

इस मौके पर अमित शाह ने कहा कि 2019 में बीजेपी के सामने 2014 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य है। उन्होंने प्रवक्ताओं को कहा कि बेहतर मीडिया प्रबंधन से बात अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाई जा सकती है। हम केंद्र और बीजेपी शासित राज्यों के सरकारों की योजनाओं और विकास कार्यों को जनता के बीच पहुंचाएं।

देश भर से आए पार्टी प्रवक्ताओं के बीच शाह ने कहा, हमें जनता को बताना होगा कि उन्हें देश जोड़ने वाली बीजेपी और देश तोड़क विपक्षी दलों में एक को चुनना होगा। 

उन्होंने कहा, हमें जनता को समझाना होगा कि 2019 का आम चुनाव देश को जोड़ने को लेकर काम करने वाली बीजेपी और देश को तोड़ने में लगीं विपक्षी पार्टियों के बीच है। जनता को समझाना होगा कि उन्हें देश को तोड़ने वाले या फिर देश को जोड़ने वाले दलों में से एक को चुनना है।

कार्यशाला को वित्तमंत्री अरुण जेटली, रेलमंत्री पीयूष गोयल, मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावडेकर, संगठन मंत्री रामलाल आदि ने संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here