बेटे का आरोप, केजरीवाल ने टिकट के लिए पिता से लिए 6 करोड़ रुपए

0
95
uday-jakhad-delhi
नई दिल्ली में प्रेस से मुखातिब पश्चिमी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार बलवीर जाखड़ के बेटे उदय जाखड़।

पश्चिमी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं बलवीर जाखड़। तीन माह पहले ही आप पार्टी में शामिल हुए हैं जाखड़  

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। चुनाव से ठीक एक दिन पहले आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार बलवीर जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया है। उदय जाखड़ ने मीडिया के सामने आकर कहा कि उसके पिता को उम्मीदवारी के के लिए केजरीवाल और गोपाल राय ने 6 करोड़ रुपए लिए हैं। 12 मई को ही नई दिल्ली के सभी 7 सीटों पर वोट डाले जाएंगे।

पश्चिम दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार बलबीर जाखड़ के बेटे ने उदय जाखड़ ने कहा कि उनके पिता 3 माह पहले राजनीति में आए हैं। इससे पहले वे किसी पार्टी या राजनीति में नहीं थे। उन्होंने कहा, टिकट के लिए उनके पिता ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 6 करोड़ दिए।

उदय जाखड़ ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को चुनौती दी कि वह यह साबित करें कि मेरे पिता पहले से आप पार्टी में थे या फिर वे अन्ना आंदोलन से जुड़े थे। जाखड़ ने दावा किया कि उनके पिता ने बताया था कि टिकट के लिए 6 करोड़ रुपए दे रहे हैं जो सीधा अरविंद केजरीवाल और गोपाल राय को दिया जाना है। मेरे पास ठोस सबूत हैं कि उन्होंने टिकट के लिए पैसों का भुगतान किया।

हालांकि, आम आदमी पार्टी पर पैसे लेकर टिकट बेचने के आरोप लगते रहे हैं लेकिन इस बार सीधे एक उम्मीदवार के पुत्र ने यह आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here