‘अटल’ तबीयत स्थिर, फिलहाल एम्स में ही रहेंगे!

0
116
atal-bihari-vajpeyi

एम्स के आईसीयू में हैं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, यूरिन व किडनी में इंफेक्शन की समस्या के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

atal-bihari-vajpeyi

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के पितामह व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी की तबीयत स्थिर है। एम्स में डायलिसिस के बाद उनकी तबीयत स्थिर है। बताया गया है कि यूरिन में इंफेक्शन और परेशानी के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, पूर्व प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य की स्थिति क्या है, इसकी जानकारी मंगवार को एम्स के जनसंपर्क अधिकारी मीडिया को देंगे।

एम्स में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी को देखने के बाद डॉक्टरों से बातचीत करते हुए।  pm-modi-in-aims

इससे पहले सोमवार को अटल बिहारी वाजपेयी को एम्स में भर्ती कराए जाने के बाद उनका हालचाल जानने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी  अध्यक्ष अमित शाह, पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, प्रकाश जावड़ेकर, केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्द्धन, विजय गोल आदि पहुंचे। डॉ. हर्षवर्द्धन ने बताया था कि वाजपेयीजी को शीघ्र ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी, चिंता की कोई बात नहीं है।

सोमवार को ही, एम्स की ओर से जारी बयान में कहा गया था कि पूर्व प्रधानमंत्री नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है और वह आईसीयू में हैं। उनका डायलिसिस चल रहा है। एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम पूर्व प्रधानमंत्री का इलाज कर रही है।

एम्स की ओर से बताया गया है कि यूरिन में इन्फेक्शन और किडनी संबंधी परेशानी को लेकर उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। आज सुबह 9 बजे एम्स की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि उनकी तबीयत स्थिर है। इलाज पर वे रिस्पॉन्ड कर रहे हैं। जब तक उनकी तबीयत ठीक नहीं होती, वह अस्पताल में ही रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here