ट्रेन हादसे के बाद NH-58 पर भयानक जाम, एंबुलेंस के लिए रास्ता बनाना आसान नहीं

0
18

एंबुलेंस को मेरठ पहुंचना हुआ मुश्किल हालांकि, रास्ते में वाहनों के मालिक व चालक किसी तरह से गाडियों को सड़क के किनारे कर एंबुलेंस के लिए रास्ता बना रहे। बड़ी संख्या में उप्र पुलिस को हाईवे पर उतारा गया। खतौली से गंगनहर के किनारे से मेरठ-दिल्ली को जा रही सड़क भी जाम

रोहित चौहान/रिपोर्ट4इंडिया संवाददाता।
खतौली (मुजफ्फरनगर)। उप्र के खतौली में उत्कल एक्सप्रेस के डिरेल होने के बाद खतौली से मेरठ-दिल्ली को जाने वाली एनएच-58 पूरी तरह से जाम हो गया है। वैसे भी दिल्ली से मेरठ होते हुए देहरादुन व हरिद्वार को जाने वाली एनएच-58 पर वाहनों का भारी दबाव होता है। लेकिन ट्रेन रूट बंद होने से सड़क मार्ग पर  ट्रैफिक पर दबाव काफी बढ़ गया है।
फाइल फोटो।
60 से अधिक एंबुलेंस को घायलों को मेरठ व मुजफ्फरपुर, खतौली के अस्पताल में ले जाने का काम में लगाया गया है। गंभीर रूप से घायलों को मेरठ व दिल्ली के लिए रवाना किया गया है लेकिन सबसे ज्यादा परेशानी हाईवे के जाम होने से हो रही है। हालांकि, एंबुलेंस के लिए खुद लोग सड़क पर वाहनों को साइड में लगाकर रास्ता बना रहे हैं। खतौली से गंगनहर कि किनारे से मोदीनगर तक जाने वाली सड़क भी जाम है। मुजफ्फरनगर, मेरठ, सहारनपुर, गाजियाबाद, नोएडा आदि के जिलों के अधिकारियों व पुलिस की कुछ टीमों को रवाना किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here