इनेलो में ‘रार’ चरम पर, अजय चौटाला को भी पार्टी से निकाला

0
16
Abhay Chautala announces to expel Ajay Chautala

चौटाला परिवार में राजनीतिक कलह और तेज हो गई है। दुष्यंत और दिग्विजय के बाद इनेलो महासचिव अजय चौटाला को भी पार्टी से निकाला

इनेलो महासचिव रहे अजय चौटाला को पार्टी से निष्कासित किए जाने की घोषणा करते अभय चौटाला।Abhay Chautala announces to expel Ajay Chautala

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

चंडीगढ़। चौटाला परिवार में पार्टी पर पकड़ बनाने को लेकर राजनीतिक कलह और तेज हो गई है। अब इनेलो से महासचिव के प पर रहे अजय चौटाला को भी निकाल दिया गया। उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निष्‍कासित किया गया। इससे पहले अजय चौटाला के दोनों बेटों सांसद दुष्‍यंत चौटाला और दिग्विजय सिंह को पार्टी से बाहर कर दिया गया था। उधर, दिग्विजय चौटाला ने अजय चौटाला के निष्‍कासन को फर्जी करार दिया।

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के हवाले से विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला और इनेलो प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने निष्कासन की घोषमा की। 17 नवंबर को चंडीगढ़ में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक भी बुलाई गई है।

उधर, अजय चौटाला 17 नवंबर को जींद में पार्टी कार्यकारिणी की बैठ‍क बुलाई थी, जिसे लेकर उनपर गाज़ गिरी।

हालांकि, इस कार्रवाई के बाद दोनों तरफ से बयानों का दौर शुरू हो गया है। दिग्विजय चौटाला ने निष्कासन पत्र को फर्जी बताया है और कहा कि जींद में बैठक होगी। अजय गुट के पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता डॉ. केसी बांगड़ ने भी कहा है कि महासचिव के तौर पर अजय चौटाला को बैठक बुलाने का अधिकार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here