‘सरजी’ के ‘बोल’ पर लोग उनपर पिल पड़े…

0
14
arvind-kejriwal

पीएम मोदी के ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ट्वीटर पर कसा तंज तो लोगों ने कसा तंज, तो ट्विटर पर लोगों ने दिया उनकी और अपनी दोनों ही भाषा में दिया करारा जबाव।

arvind-kejriwal

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान पर दिल्ली के सीएम  अरविंद केजरीवाल ने तंज कसा। लोग सोच ही रहे थे कि अभी तक झाड़ू वाले ने कुछ बोला क्यों नहीं। लेकिन जैसे ही रविवार को अरविंद केजरीवाल ने मुंह खोला, लोगों ने जवाब देकर उनका मुंह बंद कर दिया। दरअसल, अभियान की शुरुआत के बाद पीएम मोदी दिल्ली के पहाड़गंज के बाबा भीमराव आंबेडकर स्कूल में श्रमदान करने के लिए पहुंचे और स्कूल परिसर में झाडू लगाया है। बस, यही चीज़ केजरीवाल को ‘खटक’ गईं  उन्होंने पीएम के ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान पर सवाल खड़े कर दिए।

इसपर, लोगों ने ऐसे-ऐसे कमेंट किए कि केजरीवाल उसे पढ़ घर से बाहर निकलने की हिम्मत तक नहीं कर सकते। लोगों ने बिल्कुल उन्हें ‘नंगा’ कर दिया। आप खुद पढ़िए कि केजरीवाल को कैसे-कैसे उपमाओं से नवाज़ा गया…

वहीं प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान पर सवाल उठाने पर सीएम केजरीवाल ट्विटर पर लोगों के निशाने पर आ गए। लोगों ने केजरीवाल की खिचाई करते हुए दिल्ली की आप सरकार पर जमकर निशाना साधा।

kejriwal-tweet-answer

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here