‘ऐसा ही होता है, जब स्ट्रीट सिंगर, कॉमेडियन बनते हैं नेता’

0
40
babul-suprio

दिव्यांगों के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने एक दिव्यांग की टांग तोड़ने की दी धमकी, सोशल babul-suprioमीडिया में लोगों ने इस शर्मनाक बयान पर बाबुल सुप्रियो को दिखाई औकात

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के अपने संसदीय क्षेत्र आसनसोल में केंद्रीय मंत्री व स्थानीय सांसद ने एक दिव्यांग के लिए जिस भाषा का प्रयोग किया वह बेहद शर्मनाक है। बाबुल सुप्रियो के इस बयान के लिए लोगों ने सोशल मीडिया में उनकी धज्जियां उड़ा दी। लोगों ने कहा यही होता है जब स्ट्रीट सिंगर, कॉमेडियन या गायक नेता बन जाते हैं। लोगों ने इस बयान पर तुरंत बाबुल सुप्रियो को माफी मांगने को कहा।

दरअसल, दिव्यांगों के लिए आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो वहां मौजूद एक शख्स को टांग तोड़ने की धमकी तक दे दी। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी वीडियो में बाबुल सुप्रियो एक शख्स को धमकी देते नजर आ रहे हैं। कार्यक्रम में सुप्रियो घनश्याम नामक शख्स को इस क्षेत्र में पिछले चार वर्षों से मेहनत करने के लिए उनका स्वागत करते  हैं, लेकिन इसी दौरान वो किसी व्यक्ति की तरफ इशारा कर पूछते हैं कि क्या हुआ भाई साहब! आपको कोई तकलीफ है? इसके बाद सुप्रियो धमकी देते हुए कहते हैं कि मैं आपकी एक टांग तोड़ सकता हूं, आप यहां साइड में आकर खड़े हो जाइए।

सुप्रियो इससे आगे वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों से कहते हैं कि अगर अगली बार ये यहां से हिलते हैं तो आप इनका एक पैर खोल लेना, मैं इन्हें एक-एक लाठी दे दूंगा।

बाबुल सुप्रियो के इस बयान पर लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ा। एक ने लिखा है, यही होता है जब डांसर, कॉमेडियन और स्ट्रीट सिंगर नेता बनते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि हमेशा साइकिल चलाई और अचानक मर्सिडीज मिल जाए तो यही होता है, घी हजम नहीं होता। लोग यह मांग कर रहे हैं कि बाबुल सुप्रियो अपने बयान के लिए माफी मांगें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here