‘बीफ’ नहीं सीट को लेकर हुए झगड़े में जुनैद की हत्या : FARIDABAD GRP

0
72
फरीदाबाद में मीडिया से मुखातिब हरियाणा जीआरपी के एसपी कमलदीप।
फरीदाबाद/रिपोर्ट4इंडिया।
बहुचर्चित जुनैद हत्याकांड में पुलिस ने खुलासा किया है कि यह पूरी मामला ट्रेन में सीट विवाद को लेकर हुई थी। बीफ को लेकर हुए विवाद की चर्चा गलत है। इस मामले में मुख्य आरोपी नरेश को पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर रविवार को पत्रकारों के सामने पेश किया।
इस दौरान मीडिया से बातचीत में पुलिस ने बताया कि जुनैद की हत्या बीफ विवाद में नहीं बल्कि सीट को लेकर हुए झगड़े के बाद हुई थी।
फरीदाबाद के जुनैद हत्याकांड में पुलिस ने कल मुख्य आरोपी नरेश को महाराष्ट्र के धुले से गिरफ्तार किया था. आज पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जुनैद की हत्या बीफ विवाद में नहीं बल्कि सीट को लेकर हुए झगड़े के बाद हुई.
हरियाणा जीआरपी के एसपी कमलदीप ने बताया, “इनके बीच झगड़ा ओखला स्टेशन से शुरू हुआ और बल्लभगढ़ के पास चाकू मारा गया। बीफ को लेकर जो भी बात मीडिया में है वो पूछताछ में सामने नहीं आई है। हमें पीड़ित पक्ष से भी शिकायत मिली है उसमें बीफ का जिक्र नहीं है। सीट को लेकर हुए विवाद में ही जुनैद की हत्या हुई थी।”
एसपी कमलदीप ने बताया, अब तक की पूछताछ में आरोपी ने  जुनैद और उसके भाइयों को चाकू मारने की बात को कबूल किया है। हम आरोपी को अदालत में पेश कर कोर्ट से तीन दिन की पुलिस रिमांड की मांग करेंगे। अभी तक हथियार बरामद नहीं हुआ है। वारदात को 15 दिन हो गए हैं इसलिए जरूरी है कि आरोपी से तफ्शील से पूछताछ की जाए। आरोपी पलवल जिले का रहने वाला है।”
उल्लेखनीय है कि गांव खंदावली निवासी 16 वर्षीय जुनैद की ईएमयू रेल में सीट को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना में जुनैद के दो भाई भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। इस मामले में पांच आरोपी पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here