TMC कार्यकर्ताओं को उन्हीं की भाषा में जवाब देंगी भारती घोष

0
101

पूर्व आईपीएस और भाजपा उम्मीदवार ने कहा, टीएमसी कार्यकर्ताओं ने ज्यादा बदमाशी की तो उन्हें उत्तर प्रदेश से लोगों को बुलाकर कुत्ते की मौत मरवाएंगी।

रिपोर्ट4इंडिया/ सेंट्रल इलेक्शन डेस्क।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ताओं की हिंसा को देखते हुए घाटल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की उम्मीदवार और पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष ने कड़ा जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि यदि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ज्यादा बदमाशी की तो वह उत्तर प्रदेश से लोगों को बुलाकर उन्हें कुत्ते की मौत मरवाएंगी।

इस विवादित बयान के बाद घोष पर चुनाव आयोग का शिकंजा कस सकता है। भारती घोष की बयान की रिकॉर्डिंग पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को भेजी गई है।

दरअसल, कभी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की करीबी रहीं आईपीएस भारती घोष ने चुनाव में बीजेपी मतदाताओं के खिलाफ हिंसा को देखते हुए प्रचार के दौरान चेतावनी भरे लहजे में उपरोक्त बयान दिया। इससे तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने भी भारती घोष के खिलाफ बयानबाजी की थी।

प्रचार अभियान घोषा ने कहा, अपने घरों में चले जाओ और यहां अपनी होशियारी दिखाने की कोशिश नहीं करो। छुपने की कोई जगह नहीं होगी। मैं तुम्हें, तुम्हारे घर से निकालकर कुत्ते की मौत मारूंगी… मैं उत्तर प्रदेश से 1,000 लोगों को ले आऊंगी और उन्हें तुम्हारे में घरों में छोड़ दूंगी और तुम्हें सबक सिखाउंगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here