Bigg Boss-12 : पहले दिन ही 2 हुए घर से बाहर

0
121
Big-Boss-12-Competitors

सलमान खान के भव्य डांस से बिग बॉस के 12वें सीजन का आगाज़ 

बिग बॉस 12

रिपोर्ट4इंडिया/फिल्म-मनोरंजन डेस्क।

NEW DELHI। रविवार को बिग बॉस के 12वें सीजन का आगाज हुआ। इस मनोरंजक सीरियल को एक बार फिर से अभिनेता सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। पहले के मुकाबले इस बार प्रतियोगिता के थीम को थोड़ा बदला गया है। इस घर में  प्रतियोगी जोड़ी आैर सिंगल के रूप में मुकाबला होगा। सौ दिनों तक घर में रहेंगे। शुरुआत के दौरान सलमान खान ने सभी प्रतियोगियों को दर्शकों से परिचय कराया। इसमें पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत भी भाग ले रहे हैं। प्रतियोगिता में खास बात यह रही कि पहले दिन ही दो प्रतियोगी मित्तल जोशी और सुरभ‍ि घर से बाहर हो गईं। उनकी जगह दर्शकों ने रोशमी बानिक और कीर्ति वर्मा को चुना है।गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की जोड़ी के रूप में भोजपुरी गायक दीपक ठाकुर-उर्वशी वाणी ने घर में प्रवेश किया है। उर्वशी भी बिहार की गायिका हैं। दीपक ठाकुर गैंग्‍स ऑफ वासेपुर व मुक्‍काबाज में गा चुके हैं।

प्रतियोगिता में प्रसिद्ध भजन गायक अनुप जलोटा अपनी पार्टनर करीब 48 साल छोटी जसलीन (28) के साथ भाग ले रहे हैं। जसलीन ने कहा क‍ि वे पिछले 3 साल से अनूप जलोटा को डेट कर रहीं हैं। 

नेहा पेंडसे ने अपनी मां के साथ घर में एंट्री की। वहीं, रोमिल चौधरी और निर्मल सिंहभी घर के मेहमान बने। दीप‍िका कक्‍कड़ इब्राहिम ने भी घर में एंट्री की। सलमान ने कहा कि इनकी शादी को छह महीने से कम हुआ है और वे बिग बॉस के घर में हैं।

सलमान ने बताया ये शो जोड़ी वर्सेज सिंगल होगा। उन्‍होंने कहा बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा, जब दो सदस्‍य पहले दिन ही घर से चले जाएंगे। बिग बाॅस के पहले सदस्‍य करणवीर बोहरा हैं। करणवीर कथक नृत्य भी करते हैं।

मध्‍य प्रदेश के सौरभ पटेल और शिवाशीष मिश्रा ने उम्एंमीदवार के रूप में घर में प्ट्रीरवेश लिया है। सौरभ किसान हैं और मिश्रा बिजनेसमैन। ये कॉमनर जोड़ी है जो भारतीय गांवों को रिप्रजेंट करेगी और बताएगी कि आम आदमी किस तरह की समस्याओं से जूझता है।

फिलहाल जिन कंटेस्टेंट्स के नाम कंफर्म हो चुके हैं, उनमें दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, नेहा पेंडसे, करणवीर बोहरा, सृष्टि रोडे, अनूपजलोटा, श्रीसंत, जसलीन मठरू, सुरभि राणा-कीर्ति वर्मा, रोशमी बनिक और मितल जोशी, दीपक ठाकुर-उर्वशी वाणी, शिवाशीष मिश्रा-सौरभ पटेल, सभा खान आर सोमी खान, रोमिल चौधरी- निर्मल सिंह शामिल थे.
View image on Twitter

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here