बिहार : गोपालगंज के भोरे में सुकमा के शहीदों को श्रद्धांजलि, कैंडिल मार्च निकाला

0
88
gopalganj-kateya-02गोपालगंज के भोरे में सुकमा में शहीदों हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते युवा। 
भोरे (गोपालगंज)/रिपोर्ट4इंडिया। छत्तीसगढ़ के सुकमा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। बुधवार को बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे कस्बा में युवाओं ने शहीदों के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया दो मिनट का मौन रख आत्मा की शांति की प्रार्थना की गई। बड़े पैमाने पर इस तरह से शहीद हुए जवानों के मुद्दे पर सरकार पर आक्रोश व्यक्त और विरोधस्वरूप कैंडिल मार्च निकाला। युवाओं ने मांग है कि देश विरोधी नक्सल तत्वों को नष्ट कर शहादत का शीघ्र बदला लिया जाए।
सामाजिक कार्यों से जुड़े स्थानीय युवा मुकुल दुबे, हिमांशू तिवारी, पंकज मिश्रा, अभिनंदन तिवारी, सोनू पाण्डेय, मणि पाण्डेय, दीपू पाण्डेय, लालू मिश्रा, झुनू पाण्डेय, चन्दन कुमार, प्रमोद पाण्डेय, सतीष शर्मा, निखिल यादव, शेषनाथ यादव, विकास शाही, नकुल साह, गोलू पाण्डेय, संगम मदेसिया आदि सैकड़ों युवा कार्यकर्ता ने एक स्वर में कहा कि जिस प्रकार से हमारे जवानों को शहीद किया गया है, वह बर्दाश्त के काबिल नहीं है।
gopalganj-kateya-01उन्होंने कहा, गरीब, मध्यम वर्ग परिवार के 25-30 साल के युवा देश की रक्षा के लिए सेना में जाते हैं। लेकिन देश के भीतर ही देशविरोधी शक्तियां इस तरह से हावी हैं कि छल-कपट और धोखे से जवानों पर वार करे और सरकार बस बयान जारी कर नज़ारा देखे, अब यह सहन नहीं होगा। हमारी मांग है कि देशद्रोहियों से तुरंत बदला लिया जाए, तभी हमारे जवानों के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here