हरियाणा पूर्व सीएम हुड्डा के घर सहित दिल्ली-एनसीआर के 30 ठिकानों पर CBI की रेड

0
30
cbi-raid-in-rohtak-BS-Hudda house

गुरुग्राम जमीन घोटाला सहित नेशनल हेराल्ड जमीन आवंटन को लेकर सीबीआई ने रोहतक, गुरुग्राम सहित दिल्ली-एनसीआर में 30 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी।

रोहतक में छापेमारी के दौरान भूपेद्र सिंह हुड्डा घर में ही मौजूद

रोहतक स्थित पूर्व हरियाणा सीएम भूपेद्र सिंह हुड्डा के घर पर सीबीआई की छापेमारी (इनसेट में हुड्डा की फोटो (डिजाइन) और सीबीआई वाहन पर लगा स्टीकर)cbi-raid-in-rohtak-BS-Hudda house

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली/रोहतक। लोकसभा चुनाव सिर पर है और साथ ही कई मामलों में जांच एजेंसियों की जांच भी अंतिम चरण में है। सीबीआई ने गुरुग्राम, रोहतक व पंचकूला जमीन आवंटन मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के रोहतक स्थित घर सहित गुरुग्राम व दिल्ली सहित देश भर में 30 अन्य ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की है।

रोहतक स्थित हुड्डा के आवास पर शुक्रवार सुबह केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान हुड्डा घर पर ही मौजूद थे। छापेमारी के दौरान रोहतक स्थित उनके घर में सीबीआई के 20 से अधिक अधिकारी मौजूद हैं। सुरक्षा के मद्देनजर मौके पर भारी संख्या पुलिस बल की भी तैनाती की गई है।

सीबीआई ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा तथा अन्य आरोपियों के खिलाफ साल 2004 से 2007 के बीच हुए जमीन आवंटन से जुड़े कई मामलों में नए केस दर्ज किए हैं। इसके साथ ही, उनपर गुरुग्राम में रॉबर्ट वाड्रा और रोहतक में नेशनल हेराल्ड को जमीन आवंटन मामले में धोखाघड़ी के केस भी हैं, जिसमें जांच एजेंसियों ने चार्जशीट के लिए राज्यपाल से अनुमति प्राप्त की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here