महिला के साथ शर्मसार करने वाली कांग्रेस नेता सिद्धारमैया की हरकत (वीडियो)

0
29
Siddaramaiah misbehaves with a woman at a public meeting in Mysuru

बैठक में अपनी बात रख रही महिला के हाथ से माइक छीनने के दौरान उन्होंने उसका दुपट्टा खींच लिया। उसके बाद भी वे उसे हड़काते रहे।

मैसूरु में महिला के साथ सिद्धारमैया की गलत हरकत।Siddaramaiah misbehaves with a woman at a public meeting in Mysuru
रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।
नई दिल्ली। कर्नाटक के मैसूरु में प्रदेश के सीएम रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने अपनी बात रख रही एक महिला के हाथ से माइक खींचने के साथ ही उसका दुपट्टा खींच लिए। इस व्यवहार पर सिद्धारमैया ने खेद करने की जगह उस महिला को बोलने के लिए हड़काते रहे। किसी तरह से उस महिला का मुंह बंद कराने का प्रयास करते रहे। यह घटना एक बैठक की है। इस वीडिया को वायरल होने के बाद लोग सिद्धारमैया और कांग्रेस को भला-बुरा कह रहे हैं। साथ ही, राहुल गांधी से इसपर कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं। हालांकि, घटना मीडिया की सुर्खिया बनने के बाद सिद्धारमैया ने कहा कि उस महिला को वे 15 साल से जानते हैं और वे मेरी बहन जैसी है।
उधऱ, इस वीडिया का राष्तट्थारीय महिला आयोग ने स्वत: संज्ञान लिया है और पुलिस को आदेश दिया है कि वह इस घटना पर कानून सम्मत कार्रवाई कर उसे रिपोर्ट करे। वैसे भी कर्नाटक में सरकार और कांग्रेस दोनों का बुरा हाल है। सोमवार को सबह ही मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने एक प्रकार से आरोप लगाया है कि सिद्धारमैया उनकी सरकार को अस्तिर कर रहे हैं। कुमारस्वामी ने यहां तक की पद से इस्तीफा देने की भी बात की।

वीडिया के संदर्भ में बताया जाता है कि मैसूर में सिद्धारमैया सार्वजनिक बैठक कर रहे थे। इस दौरान एक महिला उनसे किसी बात को लेकर शिकायत कर रही थी। इसपर सिद्धारमैया उसे बैठने और चुप कराने की कोशिश करने लगे। महिला के बोलते रहने से सिद्धारमैया अपने को वीवीआईपी समझते हुए उस महिला से माइक छीनने लगे। माइक छीनने के दौरान महिला का दुपट्टा कंधे से नीचे गिर गया।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट कर बताया कि आयोग ने इस मामले में स्वतः संज्ञान लिया है। आयोग कर्नाटक पुलिस को पूरे मामले की जांच करने और कानून के मुताबिक उचित कार्रवाई करने के लिए कहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here