DELHI-NCR में शनिवार सुबह से शुरू रिमझिम बारिश

0
75
Rain in Delhi

मौसम हुआ सुहावना पर सुबह दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा और गाजियाबाद के कई इलाकों में लगा जाम। आज पूरे दिन बादल छाए रहेंगे, लगातार बारिश की संभावना

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार सुबह से शुरू है बारिश।Rain in Delhi

रिपोर्ट4इंडिया टीम

नई दिल्ली/गुरुग्राम/नोएडा/गाजियाबाद। पहली सितम्बर को सुबह से ही दिल्ली-एनसीआर सहित उत्तर प्रदेश व राजस्थान के सटे इलाके में बारिश शुरू हो गई है। दिल्ली को छोड़ दें तो वैसे तो सुबह करीब-करीब इन शहरों में पढ़ने वाले लाखों बच्चे स्कूल तो पहुंचे। परंतु, दिल्ली में कई स्थानों पर बच्चों को स्कूल जाते वक्त बारिश का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही, शनिवार होने के बावजूद निजी कंपनियों में सुबह ड्यूटी जाने वालों के चलते जगह-जगह जाम की भी सूचना है। गुरुग्राम-दिल्ली एक्सप्रेस वे पर कई जगह जाम की सूचना है। दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर भी लोग जाम में फंस रहे। उधऱ, दिल्ली के कई इलाकों में सुबह से हो रही झमाझम बारिश के चलते जाम के हालात पैदा हो गए। यमुनापार का पूर्वी इलाका जिसमें दिलशाद गार्डेन बार्डर से लेकर आनंद विहार तक जाम की सूचना मिली।

उधर, गाजियाबाद के पुराने बस अड्डा क्षेत्र, मोहन नगर और एनएच 24 पर कई जगह लोगों को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा।

हालांकि, गुरुग्राम में सुबह से रूक-रूक कर हल्की बारिश के चलते मौसम सुहाना बना रहा। दिल्ली मौसम विभाग के मुताबिक, शनिवार को पूरे दिन बारिश का क्रम जारी रहेगा।  विभाग के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर के साथ-साथ उत्तर प्रदेश, हिमाचल, जम्मू-कश्मीर, हरियाणा व पंजाब में कई दिनों तक लगातार बारिश होने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here