प्रधानमंत्री मोदी की भतीजी का पर्स झपटने वाले बदमाश गिरफ्तार

0
49
पीएम मोदी की भतीजी का पर्स झपटने वाले बदमाश सीसीटीवी में। दमयंती बेन मोदी (इनसेट में)

हरियाणा के सोनीपत से हुई गिरफ्तारी, दोनों पेशेवर झपटमार। वारदात के बाद से ही दिल्ली पुलिस, क्राइम सेल से लेकर आला पुलिस अधिकारी जांच में जुटे हुए थे।    

अमित कुमार/ रिपोर्ट4इंडिया।  

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के अति सुरक्षित क्षेत्र सिविल लाइनसे पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी का पर्स झपटने वाले दोनों बदमाशों बादल और नोनू को आखिरकार करीब 24 घंटे बाद नबी करीम थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों को पुलिस ने हरियाणा के सोनीपत स्थित एक गांव से रविवार सुबह गिरफ्तार किया गया। मूल रूप से दोनों दिल्ली के सदर बाजार इलाके के रहने वाले हैं लेकिन वे अब वहां नहीं रहते हैं। इनसे सामान बरामद कर लिया गया है परंतु कुछ नकदी उन्होंने खर्च कर दिए हैं।

वारदात की जानकारी के बाद कि घटना पीएम मोदी की भतीजी से जुड़ा हुआ है, दिल्ली पुलिस पर भारी दबाव था। उत्तीर व मध्य जिले की पुलिस बदमाशों की गिरफ्केतारी के लिए काम कर रही थी। दोनों बदमाश शादीशुदा हैं और पुलिस कई चेन स्नैचरों से प्राप्त सूचना के आधार पर शनिवार दोपहर से ही बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दमयंती बेन मोदी का पर्स झपटने वाले दोनों झपटमारों की पहचान हुई थी। सिविल लाइन में जिस गुजराती समाज भवन के गेट के पास वारदात हुई थी, मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की तस्वीर कैद हो गई थी।

हालांकि, इस वारदात को सुलझा लिए जाने के बाद भी लोगों के जुबान पर दिल्ली पुलिस के काम करने के तरीके पर भारी नाराजगी है। लोगों का मानना है कि पीएम मोदी की भतीजी के चलते पुलिस ने भारी टीम लगातर बदमाशों को धर दबोचा परंतु रोजाना निशाना बनते साधारण आदमी को सुरक्षा देने से पुलिस आखिर मुंह क्यों फेर लेती है। इस वारदात के बाद केंद्रीय गृहमंत्री, गृह सचिव दिल्ली पुलिस कमिश्नर स्वयं विचार करें कि उनके राज में दिल्ली में कानून-व्यवस्था कैसी है और वे कैसे इसे दुरुस्त कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here