GURUGRAM : विधायक राकेश दौलताबाद से मिला पूर्वांचल समाज प्रतिनिधिमंडल

0
231
विधायक राकेश दौलताबाद से मिलते पूर्वांचल समाज के सदस्य।

पूर्वांचल समाज प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने विभिन्न समस्याओं को लेकर मानेसर नगर निगम ऑडिटोरियम में आयोजित ‘जनता से संवाद’ कार्यक्रम में विधायक से मिल शीघ्र समाधान का अनुरोध किया  

रिपोर्ट4इंडिया/ मानेसर-गुरुग्राम।

बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद के तत्वावधान में मानेसर नगर निगम में जनता से संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान क्षेत्र की समस्याओं को लेकर विधायक व अधिकारियों ने लोगों की समस्याएं सुनी। इस मौके पर पूर्वांचल समाज का प्रतिनिधिमंडल कई समस्याओं को लेकर विधायक से मिले और उनसे शीग्र समाधान का अनुरोध किया।

इसे भी पढ़ें-  डॉ. राजेंद्र प्रसाद फाउंडेशन ने UPSC चयनित निशा यादव के परिजनों को किया सम्मानित

प्रतिनिधिमंडल के सदस्य राजेश पटेल ने बताया कि बेगमपुर खटोला औद्योगिक एरिया में रह रहे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस क्षेत्र में सड़क हमेशा अंधेरे में डूबा रहता है। सड़क पर गंदे पानी का भी जमाव हमेशा रहता है। इस सड़क से दिन-रात नजदीकी औद्योगिक संस्थानों में हजारों की संख्या में कर्मी आते-जाते हैं। पिछले कई सालों से जनप्रतिनिधियों सहित निगम अधिकारियों से मिलकर इन समस्याओं के बारे में विज्ञप्ति भी दी गई। परंतु, किसी ने भी समस्या समाधान को लेकर कुछ नहीं किया। ये सभी बातें विधायक राकेश दौलताबाद को भी बताई गई और निवेदन किया गया कि वे संबंधित अधिकारियों को निर्देश देकर शीघ्र कार्य को संपादित करवायें।

प्रतिनिधिमंडल में विजय तिवारी,  राजीव राठौर, प्रताप ठाकुर, रंजन सिंह आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here