#VivekanandaRockMemorial : गुरुग्राम जिला विवेकानंद शिला स्मारक संपर्क अभियान की शुरुआत

1
285
स्मृति स्वरूप गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला को विवेकानंद रॉक मेमोरियल का फोटोग्राफ्स भेट किया गया।

विवेकानंद रॉक मेमोरियल स्थापना के स्वर्ण जयंती पर विधायक सुधीर सिंगला को स्मृति चिन्ह प्रदान कर जनसंपर्क अभियान की हुई शुरुआत। विधायक ने की अभियान की सफलता की कामना। 

Report4India Bureau/ Gurugram.

कन्याकुमारी के समुद्र तट के नजदीक बने स्वामी विवेकानंद रॉक मेमोरियल स्थापना के पचास साल पूरा होने जिले में संपर्क अभियान की शुक्रवार को यहां औपचारिक शुरुआत हुई। अभियान की गुरुग्राम जिला संयोजक वीणा घुरई के नेतृत्व में संपर्क टीम ने गुरुग्राम के नवनिर्वाचित विधायक सुधीर सिंगला को स्मृति स्वरूप स्वामी विवेकानंद रॉक मेमोरियल फोटोग्राफ्स व इससे जुड़ीं महत्वपूर्ण जानकारी से पूर्ण बुकलेट भेंट की गई।

इसे भी पढ़ें- शक्तिशाली राष्ट्र निर्माण को स्वामी विवेकानंद के युवाओं का आह्वान आज भी प्रासंगिक

इस मौके पर विधायक सुधीर सिंगला ने जनसंपर्क अभियान को अपनी शुभकामनाएं दीं और कहा कि स्वामी विवेकानंद आधुनिक भारत के प्राण हैं। ‘एक भारत और विजयी भारत’ के प्रतीक हैं, युवाओं के पथ-प्रदर्शक हैं। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि वे इस वर्षगांठ के लक्षित समय में स्वामी विवेकानंद के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी प्राप्त करें, उनके विचारों को जानें और संभव हो तो रॉक मेमोरियल के प्रत्यक्ष दर्शन का प्रयास करें।

जनसंपर्क अभियान की जिला संयोजक वीणा घुरई ने इस दौरान विधायक सुधीर सिंगला के समर्थन की सराहना की और कहा कि उनका जनसंपर्क अभियान विभिन्न स्वरूपों में पूरे साल चलता रहेगा, जिससे कि स्वामी विवेकानंद के विचारों को घर-घर पहुंचाया जा सके।

कार्यक्रम में अनिता गुलिया, कौशलेंद्र, अशोक घुरई आदि उपस्थित थे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here