केंद्रीय मंत्री की ‘नशा मुक्त समाज’ अभियान को लेकर हरियाणा सीएम से मुलाकात

0
441
केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के प्रतिनिधित्व में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल से हरियाणा भवन में भेंट करते गुरुग्राम पूर्वांचल प्रकोष्ठ व नशा मुक्त समाज अभियान के सदस्य।

सिरसा में आयोजित होने वाले ‘नशा मुक्ति समाज अभियान’ कार्यक्रम में सीएम मनोहर लाल से मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने का आग्रह

report4india bureau/gurugram

नशा मुक्त समाज बनाने को लेकर चलाए जा रहे अभियान के कार्यकर्ता रविवार को केंद्रीय शहरी विकास राज्यमंत्री कौशल किशोर के नेतृत्व में मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की। दिल्ली के हरियाणा भवन में हुई मुलाकात में उप्र के मोहनलाल गंज से सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर ने सीएम मनोहर लाल से आग्रह किया कि वे सिरसा में आयोजित होने वाले ‘नशा मुक्ति समाज अभियान’ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करें। इस दौरान पूर्वांचल प्रकोष्ठ व नशा मुक्त समाज अभियान गुरुग्राम टीम के धर्मेंद्र मिश्रा, अरूण सिंह सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने फूलों का गुलदस्ता देकर सीएम मनोहर लाल का स्वागत किया।

इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री ने देशभर में और खासकर हरियाणा में ‘नशा मुक्त समाज अभियान’ के तहत संस्था द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों व उद्देश्यों की जानकारी सीएम मनोहर लाल को दी। संस्था द्वारा चलाए जा रहे कई अन्य सामाजिक व सांस्कृतिक मुद्दों को लेकर भी सीएम मनोहर लाल के साथ चर्चा की।

डेलिगेशन में नशा मुक्त समाज अभियान से जुड़े आदित्य शुक्ला, संतोष कुमार आदि मौजूद थे।