इमरान के मंत्री की गीदड़भभकी, …‘अपना जाने गरज़ल …बाकि बकरी अस मिमियाइल’

0
85
शेख रशीद, पाक रेल मंत्री (फाइल फोटो)

भारतीय सेना के वार से तिलमिलाया पाकिस्तान, फिर दी परमाणु युद्ध की धमकी

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो (एजेंसी इनपुट सहित)।

नई दिल्ली। पीओके में भारतीय सेना के पलटवार से पाकिस्तान मानसिक रूप से दिवालियापन का शिकार हो गया है। पहले तो भारतीय हमले को कमजोर बताते हुए पाकिस्तान की तरफ से कहा गया कि उसकी सेना ने नौ भारतीय सैनिकों को शहीद कर दिए हैं। परंतु, पोल खुलते ही पाकिस्तान बड़बोला रेल मंत्री गीदड़भभकी देने लगा।

पाकिस्तान का रेलमंत्री शेख रशीद ने मीडिया से बातचीत में एक बार फिर से भारत को परमाणु हमले की धमकी दी। यह शेख रशीद की केवल मिमियाहट है और उसे पता है कि पाकिस्तान और पीओके के लोगों को पता है कि उसकी सेना और आंतकी फिर पिट गई है। शेख रशद ने कहा, “ये सीरियस थ्रेट है। इस मुल्क को, यह जंग खौफनाफ हो सकती है। ये कन्वेंशनल आर्म नहीं होंगी, जो अक्ल के अंधे ये समझ रहे हैं कि 4-6 दिन तक टैंक-तोप चलेंगी या हवाई जहाज के अटैक होंगे। नेवी के गोले चलेंगे।”

शेख ने कहा, “नो वे… यह एक एटोमिक वॉर होगा, एक न्यूक्लियर कम एटोमिक वॉर होगा और जिस तरह की जरूरत होगी उस किस्म का असलहा इस्तेमाल करेंगे।” पाकिस्तान के पीएम ईमरान खान भी लगातार परमाणु युद्ध की बात करते रहे हैं। कश्मीर को लेकर वे अंतिम सांस तक लड़ने की बात करते हैं।

गौरतलब है कि, शनिवार रात को पाकिस्तानी सेना ने आंतकियों को भारत में घुसपैठ कराने को लेकर भारतीय रिहायशी क्षेत्र में भीषण गोलीबारी किया था, जिसमें दो सैनिक और दो आम नागरिक मारे गए थे। इसका बदला रविवार क ही भारतीय सेना आर्टिलरी गन का प्रयोग करते हुए किया जिसमें दर्जनों पाक सैनिकों और आतंकी मारे गए। भारतीय सेना के जवाबी हमले में पीओके में चल रहे कम से कम चार आतंकी लॉन्च पैड तबाह कर दिए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here