चुनाव बीच राहुल के सामने दिग्विजय और सिंधिया की तू-तू-मैं-मैं

0
47
jyotiraditya-digvijay

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस में टिकट बंटवारे की सिरदर्दी बढ़ गई है। टिकट बंटवारे को लेकर प्रदेश के दो वरिष्ठ नेता अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने जिस तरह से भिड़े, उससे राहुल हुए खिन्न, कमेटी गठित की।

jyotiraditya-digvijay

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार जोरों पर हैं लेकिन कांग्रेस के भीतर टिकट बंटवारे को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। खबर कि, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने ही राज्य के दो वरिष्ठ नेता आपस में तू-तू-मैं-मैं करने लगे।

बताया जाता है कि बुधवार रात कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति मध्य प्रदेश विस चुनाव के लिए टिकट बंटवारे को अंतिम रूप दे रही थी। इसी दौरान प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच तीखी बहस हुई।

दोनों के बीच जब बात नहीं बनी तो विवाद सुलझाने के लिए राहुल गांधी को तीन सदस्यीय समिति बनानी पड़ी। बताते हैं कि सिंधिया और दिग्विजय की खुली जंग से राहुल के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा गया।

हालांकि, तीन सदस्यीय समिति के सदस्यों अशोक गहलोत, वीरप्पा मोइली और अहमद पटेल ने पार्टी के वॉर रूम 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड में देर रात मामला सुलझाने को बैठक करती रही लेकिन हल नहीं हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here