चर्चा में …सिने स्टारों का पीएम मोदी से मिलना

0
95
pm-modi-with-Cine-star

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक साथ मिलने पहुंचे सीने-कलाकार 

नई दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी के साथ फिल्म स्टार।pm-modi-with-Cine-star

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। भारतीय सिनेमा उद्योग और सीने-जगत की बड़ी हस्तियों ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। राजधानी में प्रधानमंत्री से मिलने का यह  मौका युवा अभिनेता-अभिनेत्रियों के खास व यादगार रहा। ये सभी फिल्म उद्योग मनोरंजन से जुड़े मुद्दे और फिल्मों के माध्यम से समाज में हो रहे परिवर्तन को लेकर यहां आयोजित बैठक के मौके पर प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे थे। बै ठक का आयोजन फिल्म निर्माता करण जौहर ने किया है।

पीएम से मिलने वालों में अभिनेता रणबीर कपूर, अभिनेत्री आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, राजकुमार राव, विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, भूमि पेडणेकर, रोहित शेट्टी, करण जौहर, एकता कपूर, अश्विनी अय्यर तिवारी सहित कई अन्य शामिल थे।

हालांकि, फिलहाल बैठक में किन मुद्दे पर चर्चा की गई यह औपचारिक रूप से सामने नहीं आया है पर जो तथ्य दूसरे सोर्सों के माध्यम से आ रही है उसमें भारतीय फिल्म का निर्माण और मनोरंजन के साथ भारतीय समाज पर पड़ने वाले उसके प्रभाव आदि को लेकर चर्चा के लिए बुलाई गई थी। इस मुद्दे पर युवा अभिनेता और अभिनेत्रियों की क्या सोच है और वे क्या महसूस करते हैं। साथ ही, यह भी एक कलाकार रूप में मिलनी वाली आर्थिक लाभों से इतर स्वयं के अनुरूप फिल्मों की सकारात्मकता और संदेश के बारे में वे क्या सोचते हैं, इसपर भी चर्चा की गई।

साथ ही यह भी कि आधुनिक समय में फिल्म इंडस्ट्री किस प्रकार आगे बढ़े और फिल्मों के द्वारा भारतीय समाज-संस्कृति में आ रहे बदलाव को लेकर भी बातचीत हुई।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी प्रधानमंत्री फिल्म निर्माता-निर्देशक सहित अभिनेताओं आदि से मिल चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here