मुकेश कुमार पाण्डेय का खुदकुशी को लेकर वीडियो सामने आया

0
46

बिहार के बक्सर के डीएम रहे मुकेश बक्सर से दिल्ली खुदकुशी करने के लिए आए थे। उन्होंने बक्सर में अपने फ्लैट में एक वीडियो रिकॉर्ड कर छोड़ा था। उन्होंने परिवारिक कलह  खासकर, माता-पिता व अपनी पत्नी के बीच झगड़े को इसका जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी का स्वभाव उनके स्वभाव के ठीक उलट है। वह बेहद उग्र है तो वे बेहद शांत स्वभाव के हैं। उनके लिए अब जीवन बेहद कठिन हो गया है।

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली/बक्सर। दिल्ली के नजदीक गाजियाबाद में खुदकुशी करने वाले बिहार के बक्सर के जिलाधिकारी रहे मुकेश पांडेय का वीडियो सामने आया है। मुकेश ने इस वीडियो में अपने खुदकुसी करने के कदम के कारणों को सामने रखा है। बृहस्पतिवार देर शाम को गाजियाबाद में ट्रेन से कटकर मुकेश कुमार पाण्डेय ने आत्महत्या कर ली थी।
मुकेश पांडेय के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। परिजन मुकेश के शव को हवाई मार्ग से गुवाहाटी ले जाएंगे। मुकेश पांडेय का शव लेने के लिए उनके चाचा यहां आए। बताया जा रहा है कि मुकेश मौत की खबर के बाद उनके पिता की तबियत बिगड़ गई है।
मूलरूप से बिहार के सारण जिले के निवासी मुकेश पांडेय बृहस्पतिवार सुबह ही बक्सर के उपविकास आयुक्त मोबिन अली अंसारी को प्रभार सौंप कर दिल्ली आए थे। वे दिल्ली के लीला पैलेस होटल में ठहरे थे। 4 अगस्त को ही वे पहली बार बक्सर डीएम बने थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here