हरियाणा में जंगलराज : प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता को दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला

0
66
vikas-chaudhary-haryana-congress
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस फरीदाबाद में दिनदहाड़े मारे गए प्रवक्ता विकास चौधरी (फाइल फोटो) व उऩकी कार पर गोली के निशान।

फरीदाबाद के सेक्टर 16 में बदमाशों ने जिम जाते वक्त प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी पर 12 गोलियां चलाई  

फरीदाबाद/ रिपोर्ट4इंडिया।

एनसीआर में हरियाणा के प्रमुख शहर फरीदाबाद में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला गया। बदमाशों ने विकास पर 12 गोलियां चलाई, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दो बदमाशों ने शहर के सेक्टर-9 में वारदात को उस समय अंजाम दिया जब विकास चौधरी अपनी गाड़ी से उतरकर जिम जा रहे थे। पुलिस क्षेत्र की सीसीटीवी खंगाल कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

बृहस्पतिवार को सुबह करीब 9 बजकर 2 मिनट पर विकास चौधरी सेक्टर-9 की हुडा मार्केट में पीएचसी में जिम जाने के लिए अपनी कार से पहुंचे। जैसे ही विकास गाड़ी से उतरे, पहले से घात लगाए दो हमलावर कार से उतरकर मौके पर पहुंचे और नजदीक से गोलियां दागनी शुरू कर दी। बदमाशों ने विकास पर 12 गोलियां दागी। गोली विकास की गर्दन, छाती और पेट और बांह आदि पर लगी।

दिनदहाड़े विकास चौधरी की हत्या के बाद कांग्रेस ने कहा कि हरियाणा में जंगलराज है। हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा किसी को कानून का कोई डर नहीं है।

उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले ही विकास चौधरी इनेलो छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए थे। वे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर के गुट के थे। उन्हें प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here