परिवार सहित भारत आए पीओके के पूर्व एमएलए, भारत सरकार से मांगी शरण

0
1321
पाकिस्तान पीटीआी के पूर्व विधायक बलदेव कुमार सिंह पंजाब के खन्ना में मीडिया से मुखातिब।

पीओके में पाक पीएम इमरान खान की पार्टी के विधायक रहे बलदेव कुमार सिंह ने कहा, पीओके और पाकिस्तान में हिंदू, सिख और अन्य अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं। खतरे और जान-जोकिम में डाल कर जी रहे हैं लोग। भारत व दुनिया पाकिस्तान के अल्पसंख्यकों के बारे में सोचे।

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

जालंधर। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) से विधायक रहे बलदेव कुमार सिंह परिवार सहित पाकिस्तान छोड़कर भारत में शरण ली है। यहां खन्ना में रह रहे बलदेव कुमार ने पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर जुल्म की कहानी बयां की और भारत सरकार से शरण मांगी। उन्होंने कहा, पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों घोर अत्याचार के बीच जाने को मजबूर हैं।

पीओके में रहे पूर्व विधायक बलदेव कुमार सिंह ने कहा कि इमरान खान अपने वादों पर खरे नहीं उतरे। मैं वहां सुरक्षित नहीं था। वहां सभी हिंदू और सिखों पर खतरा बना हुआ है। मेरे ऊपर अत्याचार लगातार बढ़ रहा था जिससे मैं परिवार समेत भारत आया हूं।

बलदेव कुमार सिंह पाकिस्तान के खैबर पख्तून ख्वा प्रांत के बारीकोट आरक्षित सीट से विधायक रहे हैं। बलदेव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि इमरान खान ने हिंदू-सिख क्या मुसलमानों के लिए भी कुछ नहीं किया, जो चीज़ पहले 500 रुपये में मिलती थी आज 5000 में मिल रही है। इमरान खान का नया पाकिस्तान उन्हें मुबारक हो, वहां कुछ भी नहीं है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी साहब, मुझे शरण दें। क्योंकि ना सिर्फ मैं बल्कि पाकिस्तान में कई और हिंदू-सिख परेशान हैं।