बॉलीवुड ‘बॉडी’ में बहता ड्रग्स’

0
1086
फिल्म अभिनेता रवि किशन (इनसेट- लोकसभा में बोलते हुए)

भाजपा सांसद व फिल्म अभिनेता रवि किशन ने लोकसभा में बॉलीवुड में ड्रग्स की लत व सप्लाई को लेकर आवाज उठाई। बोले हालांकि, एनसीबी की जांच काबिल-ए-तारिफ पर इस मामले की बृहत जांच की सख्त दरकार

Report4india Bureau/ New Delhi.

गोरखपुर से भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने लोकसभा में सोमवार को बॉलीवुड में ड्रग्स के मकड़जाल का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड को ड्रग्स की लत लग चुकी है।, जिसकी और बृहत व सख्त जांच केंद्र सरकार की तरफ से हो। उन्होंने फिल्म अभिनेता रहे सुशांत सिंह हत्या मामले में ड्रग्स एंगल से चल रही जांच पर केंद्रीय एजेंसी एनसीबी की जमकर तारीफ भी की।

अभिनेता-सांसद रवि किशन ने लोकसभा में बोलते हुए कहा कि,  देश में पंजाब व नेपाल के रास्ते पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की बड़े पैमाने पर सप्लाई होती है। इससे देश का युवा जहां ड्रग्स के शिकार हो रहे हैं वहीं आतंकवाद के लिए इस माध्यम से धन का प्रवाह भी हो रहा है।

ड्रग्स को बेहद गंभीर मुद्दा बताते हुए उन्होंने केंद्र सरकार से इसमें सख्त कार्रवाई की मांग की। ड्रग नेटवर्क को तोड़ने के लिए कठोर कदम उठाना जरूरी है।

उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब तक 16 ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया है। जांच एजेंसी इस मामले में लगातार कार्रवाई कर रही है। इस मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती व उसका भाई शैविक चक्रवर्ती जेल भेजे जा चुके हैं। लगातार छापेमारी व ड्रग्स की बरामदगी की जा रही है।