Drugs Party : अभिनेता शाहरूख खान का बेटा आर्यन हिरासत में. पूछताछ जारी!

0
642
एनसीबी द्वारा हिरासत में लिये गये आर्यन का शर्ट का प्रिंट व रंग इससे पहले उनके द्वारा पहने गये शर्ट्स से मिल रहा है।

समुद्र में क्रूज में ड्रग्स पार्टी से जो 10 लोग हिरासत में लिये गये उनमें अभिनेता शाहरूख खान का बेटा आर्यन, तस्वीरें वायरल

report4india/ New Delhi.

एनसीबी की छापेमारी में हिरासत में लिये गये बड़े अभिनेता के बेटे की पहचान सामने आ गई है। हालांकि, एनसीबी ने अपनी ओर से कोई जानकारी नहीं दी है। एनसीबी के कब्जे में शाहरूख खान का बेटा आर्यन शामिल है। एनसीबी ने ड्रग्स पार्टी से तीन महिलाओं समेत 10 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इस केस में आर्यन के पकड़े जाने का सोशल मीडिया में बहस छिड़ गई है। लोगों ने इसे एनसीबी की सफलता से जोड़ा है आशंका भी व्यक्त किया है कि इतने बड़े एक्टर के बेटे को एनसीबी ज्यादा समय तक हिरासत में रख पाएगी या पिर उन्हें जेल भेज आगे की र्रावाई कर पायेगी। कहीं, उसके छूट जाने का चांस अदिक तो नहीं है। क्या एनसीबी पर इसके लिए दबाव डाला जायेगा।

हालांकि, एनसीबी ने जिस तरह से रेड किया है, उससे प्रतीत होता है कि एनसीबी को इस ड्रग्स पार्टी के बारे में पूरी जानकारी थी। उन्हें पता था कि इस पार्टी में कौन-कौन शामिल है।

बहरहाल, आर्यन खान का मोबाइल फोट जांच के लिए जब्त कर लिया गया है। एनसीबी आरोपितों को उनके किये की सज़ा दिलाने का भरपूर प्रयास करेगी, इसमें कहीं कोई शक नहीं है। एनसीबी के पास पुख्ता सबूत है और वह कोर्ट में इसे मजबूती से रखेगी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने बॉलीवुड और ड्रग्स के रैकेट को तोड़ने को काफी काम कर रही है।

इस मामले में आर्यन खान के अलावा अरबाज मर्चेंट, मोहक जसवाल सहित 8 लोग हिरासत में लिये गये हैं। 2 नाबालिग को एनसीबी ने छोड़ दिया है।