समुद्र में ड्रग्स पार्टी की पूरी कहानी …जानें कैसे आए एनसीबी के लपेटे में आर्यन खान

0
569

ड्रग्स पार्टी के आयोजन की भनक लगने के बाद पिछले दो सप्ताह से एनसीबी साजिश के भंडाफोड़ में लग गई थी। एनसीबी की टीम ने ड्रग्स पार्टी शुरू होने के बाद रंगेहाथ सभी को पकड़ा

रिपोर्ट4इंडिया/ नई दिल्ली।

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को दो सप्ताह पहले ही समुद्र में ड्रग्स के आयोजन की खबर मिल गई थी। कोरोना संकट के सामान्य होते हालात के बाद आयोजकों ने समुद्र में प्लान बनाकर इसके आयोजन की योजना बनाई थी। क्रूज ‘कॉर्डेला द इम्प्रेस’ को मुंबई से गोवा के लिए ऑनलाइन बुकिंग की गई। इस क्रूज में एक हजार लोगों ने टिकट लिया।

एनसीबी को जैसे ही ड्रग्स पार्टी कन्फर्म होने की सूचना मिली, एनसीबी के अधिकारियों ने ऑनलाइन टिकट बुक करने का सिलसिला शुरू किया। इस चापे के लिए टीम में और अधिकारी शामिल होना चाहते थे परंतु बुकिंग के लिए जगह नहीं थी। एनसीबी के अधिकारी यात्री के रूप में क्रूज में शामिल हुए थे। एनसीबी ने हिरासत में लिये गये सभी 8 लोगों के ब्लड सेंपल लिए गये हैं और रिपोर्ट का इंतजार है।

क्रूज में प्लान के तहत डीजे को भी बुलाया गया था। क्रूज में पूल पार्टी भी रखी गई थी। दिल्ली की एक कंपनी और गोपाल आनंद नामक एक व्यक्ति क्रूज में आयोजन किया,  जो फिलहाल फरार है। दिल्ली और मुंबई में एनसीबी की टीम लगातार छापेमारी की जा रही है।

दरअसल, खबर थी कि यह क्रूज 2 अक्टूबर से 4 अक्टूबर के बीच मुंबई से गोवा के लिए रवाना होगी और इसी के अनुसार इसे बुक किया जा रहा था। लेकिन एनसीबी के सूत्रों के अनुसार, उन्हें यह पता चला कि यह क्रूज गोवा नहीं जाएगी बल्कि वह मुंबई से 2 अक्टूबर को 2 बजे निकलेगी और गोवा जाए बिना समुद्र में ही सफर कर 3 अक्टूबर को वापस मुंबई लौट जाएगी। जैसे ही, इसकी जानकारी एनसीबी को मिली स्पष्ट हो गया कि ‘दाल में काला है’ और एनसीबी सही रास्ते पर है।