KBC में जेठालाल और बाबूजी बैठे हॉटसीट पर…हंसी का बेजोड़ संगम

0
412

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रमुख किरदार जेठालाल (दिलीप जोशी) और बाबूजी (अमित भट्ट) की उपस्थिति ने हंसी का अलग माहौल पैदा किया है। शुक्रवार को इस सीरियल के सभी किरदार कैन बनेगा करोड़पति में पहुंचे    

report4india/ New Delhi.

महत्वपूर्ण और दशकों से टीवी पर हंसी व सामाजिकता का संदेश फैला रहा सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सभी किरदार अमिताभ बच्चन होस्टिंग शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)  में पहुंचा। शुक्रवार को इस शो जो सीरियल के वर्तमान अंक (13वां सीजन) में भी भरपूर मनोरंजन और ज्ञान से ओत-प्रोत है। इस शो में  फिल्मी सितारें भी भाग लेते रहे हैं।

कौन बनेगा करोड़पति सोनी टीवी पर प्रसारित होता है जबकि तारक मेहता भी इस चैनल पर आता है। शो के शुक्रवार एपिसोड में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पूरी टीम आने वाली है। शो में बिग-बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर बापूजी (Bapuji) और जेठालाल (Jethalal) दिखाई देंगे। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) ने इस एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है।

उल्लेखनीय है कि कौन बनेगा करोड़पति -13 के के इस शो के नये प्रोमो में तारक मेहता फेम दिलीप जोशी (जेठालाल) और अमित भट्ट (बापूजी) हॉट सीट पर दिखाई दे रहे हैं। जेठालाल अमिताभ बच्चन से मजाकिया लहजे में सवाल पूछते हैं कि आप कभी अभिषेकजी को कभी डांट नहीं लगाते होंगे। इस पर बच्चन कहते है, जब छोटे थे तो कभी-कभी डांट लगा दिया करते थे लेकिन अब वे बड़े हो गए हैं। ऐसे में जेठालाल पूछते हैं कि आप तो प्यार से डांटते होंगे, जिस पर अमिताभ बच्चन जेठालाल ही सवाल करते हैं कि क्या बापूजी आपको डांटते हैं? इस सवाल पर जेठालाल हिचकिचाते है फिर मना कर देते हैं और कहते हैं बापूजी तो डांटते नहीं हैं। जेठालाल के इस अंदाज पर मौजूद दर्शक हंसने लगते हैं।