नई दिल्ली के होटल में BSP के पूर्व सासंद के बेटे ने तमंचे से धमकाया, केस दर्ज

0
21
aashish-son-of-former-bsp-mp
नई दिल्ली के हयात होटल के बाहर पिस्टल निकाल कपल को धमकाता बसपा के पूर्व सांसद का बेटा आशीष पाण्डेय।aashish-son-of-former-bsp-mp

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक पूर्व सासंद के बेटे कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा दी। पांच सितारा होटल हयात के बाहर पूर्व बसपा सांसद के बेटे आशीष ने पिस्टल निकाल कर एक कपल को धमकाया। इस दौरान होटल के कर्मचारी बाहर निकल आए और उसे पकड़ने की कोशिश की।

वायरल हुए इस वीडियो में आशीष होटल के गेट के बाहर हाथ में पिस्टल निकाल एक कपल को धमका रहा है। उसके साथ एक लड़की भी है, जो उस कपल को लगातार गालियां दे रही हैं।

होटल के मैनेजर की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। घटना 13 अक्टूबर की रात की है। आशीष पर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में कहा कि आशीष फरार हो गया है। उसे ढूंढने की कोशिश की जा रही है। पुलिस की एक टीम लखनऊ भेजी गई है।

बताया जाता है कि पिस्टल निकालने वाला लखनऊ का रहने वाला आशीष पांडे बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा है। आशीष लखनऊ में शराब और रियल स्टेट का कारोबार करता है। 13 अक्टूबर को वह हयात होटल में लेडिज टॉयलेट में घुस गया। महिला ने विरोध किया तो वह उसने पिस्टल निकाल कर धमकाने के कोशिश की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here