बंद के साथ नहीं जनता, विपक्षी दलों की नीयत में खोट : जीएल शर्मा

0
50
gl-sharma-with-media

gl-sharma-with-mediaभारत बंद पर प्रतिक्रियास्वरूप हरियाणा डेयरी प्रसंघ के चेयरमैन बोले, हरियाणा में तो बंद की हालत यह रही कि नेता विहीन कांग्रेस के कार्यकर्ता तक इससे दूर रहे। जबरन बंद व तोड़फोड़ कांग्रेस की हताशा 

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो। 

गुरुग्राम। हरियाणा डेयरी प्रसंघ के चेयरमैन जीएल शर्मा ने कहा कि महंगाई के नाम पर कांग्रेस और विपक्षी दलों के बंद को जनता ने पूरी तरह नकार दिया। देश व हरियाणा की जनता को पता है कि कांग्रेस और विपक्ष की नीयत में खोट है। इसके साथ ही उन्होंने गुरुग्राम की जनता का आभार व्यक्त किया कि वह पूरी तरह से इस बंद को नकार दिया। रत्ती मात्र भी शहर में बंद का कहीं असर नहीं दिखा। इसके साथ ही प्रदेश में नेता विहीन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं भी बंद से दूर ही रहे।

जीएल शर्मा ने कांग्रेस व विपक्षी दलों के भारत बंद पर प्रतिक्रियास्वरूप प्रेस को जारी अपने बयान में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की मनोहर लाल सरकार ने बीते चार सालों में विकास और शासन-प्रशासन को लेकर उच्चमाप दंड तय किए हैं, जिसका लाभ लोगों को मिल भी रहा है और वे महसूस भी कर रहे हैं। कांग्रेस और नीति व नीयत विहीन विपक्षी दल येन-केन प्रकार से सत्ता प्राप्ति के कुत्सित प्रयास में लगे हुए हैं। उनकी नीयत को समझते हुए ही जनता ने तथाकथित भारत बंद से अपने को अलग रखा। कई भागों में जबरन बंद व तोड़फोड़ की निंदा करते हुए उन्कहोंने कहा, यह कांग्रेस की हताशा का प्रमाण है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here