GURGAON : काला दिवस के जवाब में ‘आतंकवाद व पाक’ दहन

0
42

gur-pak-protest-01

शहर के सामाजिक-धार्मिक संगठनों ने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया व पाक झंडे जलाए। पाकिस्तान व आतंकवाद के खिलाफ जमकर की नारेबाजी  

गुड़गांव/रिपोर्ट4इंडिया। कश्मीर मामले में पाकिस्तान के काला दिवस मनाने के जवाब में यहां शहर के सामाजिक-धार्मिक संगठनों ने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया व पाक झंडे जलाए। प्रदर्शन कर लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

प्रदर्शन कर रहे शिवसेना, बजरंग दल, हिन्दूक्रांति दल, गौरक्षा दल, श्रमिक संगठन आदि के कार्यकर्ताओं ने कहा कि पाकिस्तान की आतंक परस्त नीति, कश्मीर में आतंकियों के समर्थन प्रायोजित हिंसा, हमारे वीर-जवान सैनिकों की जा रही पत्थरबाजी और इन सबके बीच अमरनाथ यात्रा को रोके जाने से देश के लोगों में आक्रोश है। पाकिस्तान हमेशा से भारत के खिलाफ षडयंत्र करता रहा है। इस मौके पर हमने आतंकवाद का पुतला फूंका और पाकिस्तान के विरोध स्वरूप उसके झंडे जलाए। समाजसेवी कुलदीप जांघू ने कहा कि पाकिस्तान की नौटंकी देखिए कि एक तरफ वह आतंकियों का खुलेआम समर्थन कर रहा है, दूसरी ओर काला दिवस मना रहा है।

इस मौके पर गौतम सैनी, योगेश गुलिया, साहिल यादव, नीरज कुमार, अरुण, अभिषेक गौड़, राहुल, रवि गुज्जर, चेतन शर्मा, ऋतुराज, मोनू, सुरेन्द्र झांगु, आशु, मनजीत आजाद आदि ने कहा कि कश्मीर में सेना पर फेंके गए हर पत्थर का जवाब कश्मीर के आतंकियों को चुकाना होगा। देश की जनता अब आतंकवाद को सहन नहीं करेगी चाहे वह कश्मीर हो अथवा देश का कोई अन्य स्थान।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here