गुरुग्राम : डॉक्टर ने पत्नी व दो बच्चों की निर्मम हत्या कर की खुदकुशी

0
150
murderr

गुरुग्राम के पॉश इलाका सेक्टर 49 के उप्पल साउथेंड स्थित घर में वारदात को दी अंजाम।

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

गुरुग्राम। साइवर सिटी के नाम से प्रसिद्ध गुरुग्राम के पॉश इलाके में रहने वाले एक डॉक्टर ने सोमवार सुबह पत्नी व दो बच्चों की हत्या के बाद खुदकुशी कर ली। पुलिस ने डॉक्टर के घर से शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। हालांकि, घटना के बारे में कइ तरह की बातें चल रहीं हैं। पुलिस जांच के बाद ही कुछ कहने की बात कह रही है।

सोहना रोड स्थित पॉश कॉलोनी सेक्टर 49 के उप्पल साउथेंड एस ब्लॉक फ्लैट नंबर 299 में डॉक्टर प्रकाश सिंह अपनी पत्नी और बेटे-बेटी के साथ रहते थे। बताया जाता है कि डॉ. प्रकाश ने तेजधार हथियार से पत्नी व बच्चों की हत्या कर खुदकुशी कर ली।

मूलत: उत्तर प्रदेश के वाराणसी के रहने वाले केमिकल इंजीनियर डॉ. प्रकाश सिंह पिछले आठ साल से यहां सेक्टर 49 में रह रहे थे। प्रकाश सिंह (55) ने पत्नी सोनू सिंह (50), अदिति (20) और आदित्य (15) का धारदार हथियार से कत्ल कर फंदे से लटक कर सुसाइड कर ली। पत्नी सोनू सिंह शहर में कइ स्थानों पर प्ले स्कूल चला रही थी। पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें हत्या व सुसाइड के बारे में लिखा है कि ‘अपने परिवार को मैं संभाल नहीं पा रहा था।’ प्रकाश सिंह हैदराबाद में एक फार्मेसी कंपनी में काम करते थे।

हालांकि, आसपास के लोगों को कहना था कि परिवार आर्थिक रूप से मजबूत था। सोनू सिंह कॉलोनी में सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर भाग लेती थी और आर्थिक मदद भी करती थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here