गुरुग्राम : भरभरा कर ढही चार मंजिला इमारत, 8 की मौत की आशंका 

0
61
building-colaps-in-gurugram

सेक्टर 65 स्थित उल्लावास गांव की घटना, बृहस्पतिवार तड़के गिर गई विल्डिंग, गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती, राहत व बचाव कार्य में लगी एनडीआरएफ की टीम

गुरुग्राम के सेक्टर 65 स्थित उल्लावास गांव में गिरी चार मंजिला बिल्डिंग का मलवा हटाने के काम में लगी एनडीआरएफ टीम।building-colaps-in-gurugram

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

गुरुग्राम। एनसीआर में साइवर सिटी के नाम से विख्यातगुरुग्राम में बृहस्पतिवार तड़के एक बड़ा हादसा हुआ, जिसमें आठ लोगों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है। गंभीर रुप से एक घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा बृहस्पतिवार तड़के पांच बजे की है। यहां सेक्टर 65 स्थित उल्लाहवास गांव में चार मंजिला इमारत अचानक भरभरा कर ढह गई। एनडीआरएफ की टीम मौके पर बचाव कार्य में लग गई है।

बताया जाता है कि गांव में चार मंजिला भवन किराए पर लोगों के रहने के लिए बनाया जा रहा था। हादसे के दौरान इसमें 8 लोगों के मौजूदगी की बात सामने आ रही है। आशंका है कि और भी लोग दबे हो सकते हैं। मौके से मलवा हटाने का काम चल रहा है। गुरुग्राम के उपायुक्त विनय प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य का जायजा लिया।

हालांकि, बचाव कार्य को देख रहे एसडीएम संजीव सिंगला ने बताया कि मलवा हटाने के काम में एनडीआरएफ टीम सहित 150 लोग लगे हुए हैं। 6-7 लोगों के दबे होने की बात सामने आ रही है, परंतु वास्तव में कितने लोग दब हैं इसके बारे में फिलहाल कुछ कहना मुश्किल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here