गुरुग्राम के पटौदी में एकही परिवार को चार लोगों की बेरहमी से हत्या

0
88
pataudi-murder

हत्यारों ने करीब सवा माह पहले जन्मी बच्ची को भी नहीं छोड़ा। कपड़े का व्यवसाय करता था घर का मुखिया

पटौदी के ब्रजपुर गांव में हत्या की सूचना के बाद घर पर लोगों भीड़ और मौके पर पहुंची पुलिस।  pataudi-murder

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

गुरुग्राम। जिले के पटौदी में एक परिवार के चार लोगों की दर्दनाक हत्या से पूरा क्षेत्र दहशत में है। हत्या करने की वजह के बार में पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस को आरोपियों का सुराग नहीं मिला है। हत्यारों ने करीब 40 दिन पहले जन्मी एक बच्ची को भी नहीं बख्शा।

दिल दहला देने वाली की यह वारदात पटौदी के ब्रजपुर गांव की है। यहां कपड़े का व्यवसायी मनीष परिवार सहित रहता था। बृहस्पतिवार सुबह जब दूध वाला घर पहुंचा, तो उसने आवाज दी। बाहर किसी के नहीं आने पर उसने दरवाजा खटखटाया। फिर भी कोई बाहर नहीं आया तो कुछ देर दरवाजे पर ही खड़े रहने के बाद दूध वाले ने पड़ोसी से मनीष के बारे में पूछताछ की। पड़ोसी भी दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई खोलने नहीं आया। बाद में किसी तरह दरवाजा खोलकर जब मनीष के घर में दाखिल हुआ तो सामने मनीष और उसकी मां फूलवती की लाश पड़ी थी। उनके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे।

वहीं, पास में मनीष पत्नी पिंकी की लाश फंदे पर झूल रही थी। उसके दोनों हाथों की नसें कटी हुई थी। पूरा कमरा खून से सना हुआ था। पास ही में मनीष की करीब सवा माह की बच्ची बेहोशी की हालत में पड़ी थी। घटना की जानकारी दोनों ने गांव के अन्य लोगों को दी। सभी मौके पर पहुंचे और बच्ची को उठाकर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। परिवार में केवल मनीष का ढाई वर्ष का बेटा ही बचा है। पुलिस मनीष के भाई प्रवीण से पूछताछ कर हत्यारों के बारे में जानकारी लगाने का प्रसाय कर रही है।

सूचना पर पुलिस मौके पर जा पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के गुरुग्राम सिविल अस्पताल भेज दिया। पुलिस की शुरुआती जांच में लूट  के कोई साक्ष्य नज़र नहीं आए। मौके से खून में सना एक चाकू बरामद हुआ है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here