BJP का एक-एक वोट दिल्ली की ‘डरावनी घटनाओं’ को नष्ट करेगा : अमित शाह

0
378
दिल्ली के बाबरपुर में रैली को संबोधित करते गृहमंत्री अमित शाह।

गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली विस प्रचार में बोले, शाहीन बाग बनाते हैं केजरीवाल और कांग्रेस। झूठे वादे करने वाले दिल्ली को बदल नहीं सकते जबकि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को बदला है।

Report4india Bureau/ New Delhi.

बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल और कांग्रेस पार्टी पर कई हमले किए। उन्होंने जनता से अपील की कि उनका बीजेपी को दिया गया एक-एक वोट दिल्ली में अराजकता, हिंसा और देशद्रोही गैंग का सफाया कर देगा। वे दिल्ली विस चुनाव के मद्देनज़र यहां एक रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि दिल्ली में ‘शाहीन बाग’ खड़ा करने वालों को खत्म करने के लिए बीजेपी को जिताना जरूरी है।

अमित शाह ने कहा कि पांच साल तक शासन करने वाले केजरीवाल ने दिल्ली के विकास के उलट लोगों को भ्रमित करने के अलावा कुछ नहीं किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में नागरिकता कानून को लागू किया लेकिन राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल इसका विरोध कर रहे हैं। इनके शहर पर दिल्ली में दंगे हुए, लोगों को उकसाया, भड़काया, गुमराह किया गया। बसें जलाई गईं, यहां के नागरिकों की कारें जला दीं गईं। केजरीवाल दोबारा सत्ता में आए तो दिल्ली सुरक्षित नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पक्ष में वोटिंग देश और दिल्ली को सुरक्षित करेगा और हिंसक घटनाओं को रोकने का काम करेगा।

उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि पांच साल पहले केजरीवाल के किए वादे आज भी पूरे नहीं हुए। यहां तक कि अन्ना के द्वार जन लोकपाल को लेकर किए गए वादा तक नहीं निभाया। केजरीवाल ने केवल अन्नाजी के साथ धरने पर बैठे आंदोलन की मलाई खाने का काम किया है। उन्होंने कहा, पीएम मोदी के नेतृत्व में 5 साल में पूरे देश में गरीबों के घर बिजली, शौचालय, बैंक अकाउंट, रसोई गैस पहुंचाई गईं। आयुष्मान भारत योजना से गरीबों को मुफ्त इलाज की सुविधा भी दिल्ली ने विरोध के नाम पर यहां के गरीब लोगों को लाभान्वित नहीं होने दिया। केजरीवाल ने दिल्ली में गरीबों के लिए शुरू आयुष्मान योजना तक को रोक दिया है। केजरीवाल को डर है कि गरीब कहीं मोदी को वोट न दे दे।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here