दिल्ली विधानसभा चुनाव : आज जारी होगी बीजेपी उम्मीदवारों की सूची

0
307

पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, वरिष्ठ नेता शाहनवाज़ हुसैन, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी सहित कई वरिष्ठ नेताओं की बृहस्पतिवार देर रात तक चली संसदीय कमेटी बैठक में हुआ मंथन

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों की पहली सूची आज जारी होनी की संभावना है। सूत्रों की मानें तो देर रात तक बीजेपी संसदीय कमेटी की देर रात तक चली बैठक में सभी 70 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप दिया जा चुका है। यह भी संभव है कि उम्मीदवारों की दो सूची जारी की जाए। पार्टी सूची जारी होने के बाद टिकट पाने को प्रयास कर रहे कुछ संभावित उम्मीदवारों के विरोध को देखे हुए भी पार्टी ने उन्हें मनाने का भी फैसला लिया है और बड़े स्थानीय नेताओं को इसकी जिम्मेदारी दी गई है।

उधर, दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का कहना है कि 70 विस सीटों पर काबिल व लोकप्रिय उम्मीदवारों को पार्टी जनता की सेवा के लिए चुनाव में उतारेगी। उन्होंने कहा, हमारी पार्टी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और जिसको भी टिकट मिलेगा हम उसे जीताने को एकजुट होकर लग जाएंगे।

उल्नीलेखनीय दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने सभी 70 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने बृहस्पतिवार को नामांकन भी किया। कांग्रेस भी जल्द उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here