कुमारी सैलजा बोलीं, कांग्रेस की नीतियां और कार्यक्रम हमेशा गरीबोन्मुख रहीं

0
123
गुरुग्राम में मीडिया से मुखातिब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा और उम्मीदवार सुखबीर कटारिया।

 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने उम्मीदवार सुखबीर कटारिया के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया कहा, समाज के शोषित-वंचित और गरीब लोगों के उत्थान के लिए कांग्रेस ने ही किए काम 

Gurugram Gazette Election Desk/ Bureau.

गुरुग्राम। गुरुग्राम विधानसभा का चुनाव दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है और लड़ाई त्रिकोणीय हो चुकी है। कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा शनिवार को पार्टी के उम्मीदवार सुखबीर कटारिया के चुनाव प्रचार करने यहां फिरजो गांधी कॉलोनी में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की।

कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस के कार्यक्रम और नीतियां हमेशा गरीबोन्मुख रही है। समाज के शोषित-वंचित और गरीब लोगों के उत्थान के लिए कांग्रेस ने ही काम किए हैं। सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में गरीबों को 100-100 गज के प्लाट देने की योजना पर अमल की गई और लाखों प्लाट गरीबों को दिए गए। राज्य में अच्छी व सस्ती शिक्षा प्रदान करने के अलावा सबसे अधिक नौकरी युवाओं को दी गई। सभी के जीवन स्तर को बेहतर बनाने को कांग्रेस ने काम किया है।

उन्होंने बीजेपी सरकार पर हमला बोल कहा कि इस सरकार ने सिर्फ बातों के अलावा लोगों के हक और जीवन को आसान बनाने के लिए कुछ नहीं किया। बीजेपी राज में आज हर कोई परेशान है। गरीब को रोटी के लाले पड़ गए हैं तो व्यवसायियों-उद्योगपतियों का काम धंधा बंद हो गया है। बेरोजगारी चरम पर है। जनता की बड़ी जिम्मेदारी है कि वह इस सरकार से अपनी पीछा छुड़ाए और कांग्रेस को काम करने का मौका दे।

इस दौरान कांग्रेस उम्मीदवार सुखवीर कटारिया ने कहा कि भाजपा के नेता केवल दावा करते हैं, अमल नहीं करते। शहर में समस्याएं बेशुमार है, लोगों की जीवन अंधेरे में पड़ गया है। जनता सरकार बदलने को तैयार है।

इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता खजान सिंह, भारतीय महिला कांग्रेस कमेटी सचिव सुनीता सहरावत, बाबू हरिदास, मुकेश शर्मा, केएस राव, एडवोकेट सूबे सिंह यादव आदि मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here